Breaking News

6/recent/ticker-posts

चकाई : बकरीद को ले शांति-समिति की बैठक आयोजित, पूर्व पीएम को दी श्रद्धांजलि


चकाई (सुधीर कुमार) : बकरीद को शांति व सौहादपूर्ण वातावरण में मनाए जाने को लेकर  शांति समिति की बैठक शुक्रवार को चकाई थाना परिसर में थानाध्यक्ष चंदेश्वर पासवान की अध्यक्षता में हुई। बैठक में दोंनो समुदाय के लोग शामिल थे। बैठक में स्थानीय लोगो ने पर्व को सामाजिक समरसता के साथ मनाने को लेकर विचार विमर्श किया।


बैठक में थानाध्यक्ष चंदेश्वर पासवान ने  कहा कि बकरीद पर्व को ले स्थानीय प्रशासन सजग है। किसी भी प्रकार की कोई भी कठिनाई आए तो प्रशासन को सूचित करें। वही उन्होंने कहा कि पर्व को लेकर चिन्हित जगहों पर गश्ती की व्यवस्था की जाएगी। वही बैठक में सहायक कमांंडेंट ब्रजेश कुमार ने कहा की आपसी भाईचारे व सामाजिक समरसता का एक मिसाल है। इसे आपसी सहभागिता के साथ मनाएं। इस अवसर पर बीडीओ सुनील कुमार चांद, विधायक प्रतिनिधि श्याम सुंदर राय, जिला पार्षद गोविंद चौधरी, कन्हैया लाल गुप्ता, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष शालिग्राम पांडेय, अमित तिवारी, संतु यादव, शिवनारायण यादव, मो. सिकंदर, अमित दुवे, एस आई नुनुवा टुडु, संजीत कुमार, शेलेन्द्र कुमार सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।


बैठक के प्रारंभ में ही भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर दो मिनट का मौन रख कर उनकी आत्मा को शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ