Breaking News

6/recent/ticker-posts

31 अगस्त से सिनेमाघरों में पवन सिंह की 'बलमुआ तोहरे खातिर'


[पटना]    ~अनूप नारायण
सावन में शिव के भक्ति गीतों से धूम मचा चुके पवन सिंह की अगली भोजपुरी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. भोजपुरी का ये सुपरस्‍टार ख्‍याति सिंह के साथ ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगा. इस फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव ने बताया कि 31 अगस्त को पवन सिंह की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
दिनेश यादव ने बताया, "इस बार फिल्‍म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ाई जाएगी. बलमुआ तोहरे खातिर महिला सशक्तिकरण और नारी उत्‍थान के मुद्दे पर आधारित है." फिल्म को क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्राइवेट लिमिटेड ने प्रस्‍तुत किया है. निर्माताओं का कहना है कि ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ कमाल की फिल्‍म है, जिसके जरिये महिला सशक्तिकरण को लेकर लोगों में एक संदेश का प्रसार होगा.
दिनेश यादव ने कहा, "हम कलाकार हैं और लोगों तक किसी भी संदेश को पहुंचाने का हमारा माध्‍यम कला ही है. फिल्‍म में भी हम उसी के सहारे समाज को महिला सशक्तिकरण के लिए संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं. फिल्‍म का ट्रेलर काफी अच्छा है, लोगों को पता चलेगा कि हमने क्‍या बनाने की कोशिश की है."
बलमुआ तोहरे खातिर में पवन सिंह और ख्याति के अलावा संजय पाडेय, अयाज खान, मनोज टाइगर, सीमा सिंह, करण पांडेय, ग्‍लोरी मोहंता, सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा, अनारा गुप्ता, किरण पांडेय ने अभिनय किया है. फिल्म का संगीत अविनाश झा 'घुंघरू' ने तैयार किया है जबकि आजाद सिंह व प्‍यारे लाल ने गीत लिखा है. फिल्म में एक्‍शन बाजी राव का है.