Breaking News

6/recent/ticker-posts

'प्रेस रिपोर्टर की भूमिका सरल नहीं' : सुप्रिया पांडेय


मनोरंजन (अनूप नारायण) : फिल्म अभिनेत्री सुप्रिया पांडेय हिन्दी सीरियल और फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा है.कम समय में ही विभिन्न प्रकार की भूमिकायें सुप्रिया ने कर ली है.

सुप्रिया भोजपुरी फिल्मे बहुत कम करती है. अगर फिल्म की कहानी या किरदार पंसद आये तो ही फिल्म में काम करना पसंद करती है.

वह कहती है मेरे लिये लीड या सेकेंड लीड मायने नहीं रखती मैं अपने किरदार को देखती हॅू.जिसको अच्छी तरह से निभा सके.फिल्म को देखते वक्त यह न लगे कि क्यो यह रोल किया?

फिल्म ‘माटी द मदर लैंड‘ में वह प्रेस रिपोर्टर की भूमिका में है.सुप्रिया बताती है कि यह भूमिका करते वक्त पहली बार मुझे अहसास हुआ कि यह काम कितना चैलेंज भरा हुआ है.

हमने रोल करने से पहले रिपोर्टर के काम को समझा.तब लगा कि यह काम तो काम इसकी फिल्म में भूमिका निभाना भी चैलेंज से भरा हुआ है.

सुप्रिया रिपोर्टर की भूमिका में भी काफी ग्लैमरस लग रही है. फिल्म ‘माटी द मदर लैंड‘ बांके बिहारी फिल्म इंटरटेमेंट के बैनर तले बन रही है.अभिेनेता अजीत सहित कई सितारों ने इसमें काम कर रहे है.

निर्माता गणेश ठाकुर सुमित गुप्ता, निर्देशक गुलाम हुसेन रिजवी साहब, लेखक और क्रियेटिव हेड लक्ष्मी यादव,कैमरामैन विनय त्यागी, डांस डायरेक्टर रितुराज, गुलाम हुसैन, साधू जी, मेकअप देव शर्मा, एक्शन प्रदीप खडका, प्रोडक्शन मैनेजर राजकुमार, लाइट जयशंकर और कार्यकारी निर्माता शहबाज आलम फिल्म की सफलता में पूर्वक कम समय में ही पूरा कर लेना चाहते है.

सुप्रिया ने कहा कि यह ऐसी फिल्म है जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है.