Breaking News

6/recent/ticker-posts

झाझा : ईद पर वंचित परिवारों के बीच खाद्य सामग्री वितरित

[gidhaur.com | (झाझा)] :- जब खाद्य पदार्थों की कीमतें आसमान पर हैं, ऐसे में  गरीबों को किसी भी तरह की मदद से ही राहत मिल सकेगी।  आलम दु:खदायी तब हो जाता है जब, पर्व चल रहा हो लेकिन उस पर्व को मनाने के लिए अनुकूल साधन न हो। ऐसे में डूबते को तिनके का सहारा देने के लिए अभी भी हमारे समाज में कई लोग अग्रसर आकर उनकी जरूरतों को पूरा कर उनका पर्व सफल बनाते हैं। ईद के पावन मौके पर कई वंचित परिवारों के बीच दूध,सवई,चीनी,आदि खाद्य सामग्री का वितरण कर नवयुवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ ने समाज में कुछ ऐसा ही उदाहरण पेश किया है ।
वंचित परिवारों को लाभ पहुँचाते हुए समाजसेवी गौरव सिंह राठौड़ ने कहा कि हमारे एक छोटी सी पहल से कुछ गरीब मुस्लिम परिवारों में बेशुमार  खुशियाँ आ जाना मेरे लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि भाईचारे का संदेश देने वाला यह ईद का पर्व मनाने का अपना अलग अलग अंदाज होता है।मुस्लिम समुदाय के इस पावन पर्व पर उन्हें लाभ पहुँचाकर काफी सुकून की अनुभूति हो रही है।
बता दें कि पर्व त्योहार के अलावे अन्य मौके पर भी नवयुवक संघ के संयोजक द्वारा समाजसेवा का कार्य जारी रहता है। हाल ही में कई जगहों पर श्री सिंह ने समाजसेवा के क्षेत्र में अपना पदचिन्ह छोड़ा है। जिसमें उन्हें अन्य युवाओं का भी सहयोग और समर्थन प्राप्त हो रहा है।
इस मौके पर युवा नेता अरविंद जी,दीपक कुमार,अमीत कुमार,मनीष राज, मैराज अंसारी,गौरव कुमार,मुरारी आदि मौजूद थे।
(अभिषेक कुमार झा)
न्यूज डेस्क  |  16/06/2018, शनिवार
www.gidhaur.com