Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : KYP के सफल प्रशिक्षुओं को भवानी पाण्डेय के हाथों मिला सर्टिफिकेट


गिद्धौर : कुशल युवा कार्यक्रम के तहत गिद्धौर के प्रखंड कार्यालय स्थित ब्लॉक स्किल डेवलपमेंट सेंटर में कंप्यूटर की शिक्षा प्राप्त कर रहे प्रशिक्षुओं के बीच सर्टिफिकेट का वितरण किया गया.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित दिल है हिन्दुस्तानी फेम गायक भवानी कुमार पाण्डेय ने सभी सफल प्रशिक्षुओं को प्रमाण पत्र दिया.

कार्यक्रम में उपस्थित पूर्ववर्ती प्रशिक्षुओं एवं वर्तमान प्रशिक्षुओं को संबोधित करते हुए श्री भवानी ने कहा कि मुख्यमंत्री की यह योजना ग्रामीण तबके के युवाओं को सक्षम बनाने में कारगर सिद्ध होगी. इस कार्यक्रम का उद्देश्य ही है कि युवाओं को रोजगारुन्मुखी बनाया जा सके, जिससे की हर युवा जीवन में आगे बढ़ सके.

वहीं कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि गायक-रैपर मिलिंद भारद्वाज ने अप्रैल बैच के लर्नर्स को किताब प्रदान किया. उन्होंने कहा कि कुशल युवा कार्यक्रम युवाओं को तराश रहा है. इससे आपको आगे बहुत फायदा होने की संभावना है. इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, लैंग्वेज स्किल और सॉफ्ट स्किल की जानकारी होनी बहुत आवश्यक है. चूँकि हर किसी के अपने सपने होते हैं तो केवाईपी कोर्स से उन सपनों को साकार करने की दिशा मिल सकेगी.

वहीं अतिथि के रूप में मौजूद गायक प्रकाश पाण्डेय ने बीएसडीसी में उपस्थित युवा प्रशिक्षुओं को सॉफ्ट स्किल के बारे में विस्तृत जानकारी दी. उन्होंने कहा कि सॉफ्ट स्किल हमें सम्पूर्णता प्रदान करता है.

इससे पहले आगत अतिथियों का स्वागत लड़कियों ने तिलक लगाकर किया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के अध्यक्ष सुशांत साईं सुन्दरम ने की. जबकि कार्यक्रम संचालन सेंटर कोऑर्डिनेटर अश्वनी कुमार पाण्डेय ने किया. श्री पाण्डेय ने उक्त सेंटर की अबतक की गतिविधियों की जानकारी सबको दी एवं कार्यक्रम में अपनी उपलब्धि सुनिश्चित करने के लिए सभी गणमान्यों का धन्यवाद दिया.

कार्यक्रम समाप्ति के पूर्व सभी के विशेष आग्रह पर गायकों ने अपनी प्रस्तुति भी दी. भवानी पाण्डेय ने जहाँ सूफी संगीत की रूमानियत से जहाँ सबको रूबरू करवाया वहीं मिलिंद भारद्वाज ने अपने रैप से सबको अपना कायल बना लिया. वहीं मौके पर उपस्थित अतिथि निशु बाबा ने अपनी नई आने वाली एल्बम की भोजपुरी रैप से सबका मनोरंजन किया. सभी श्रोताओं ने तालियां बजाकर गायकों का हौसला अफजाई किया.

इस मौके पर प्रशिक्षु अंशु कुमार, उत्तम कुमार सिंह, जयमंती कुमारी, स्वाति कुमारी, अभिषेक कुमार झा, ब्यूटी कुमारी, प्रिया कुमारी सहित सैंकड़ों प्रशिक्षु मौजूद रहे.

17/06/2018, रविवार