प्रमोद प्रेमी ने की फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के टाइटल सौंग की शूटिंग - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 22 May 2018

प्रमोद प्रेमी ने की फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के टाइटल सौंग की शूटिंग


Gidhaur.com:(पटना):-भोजपुरी सिनेमा के उभरते सिंगर – एक्‍टर प्रमोद प्रेमी ने अपनी भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के टाइटल सौंग की शूटिंग पूरी कर ली। इस मौके पर वे सेट पर काफी खुश नजर आये। ‘मुन्‍ना मवाली’ के टाइटल सौंग में वे हॉट केक अंजना सिंह और पूनम दुबे के साथ नजर आये। शूटिंग के बाद उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के टाइटल सौंग लोगों को खूब पसंद आयेगा, जिसे बॉलीवुड सिंगर शाहिद माल्‍या ने गाया है। बता दें कि फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ की शूटिंग इन दिनों जोर – शोर से दौरान महाराष्‍ट्र के पनवेल स्थित सूर्या फॉर्महाउस में चल रही है।

फिल्‍म से प्रमोद प्रेमी को काफी उम्‍मीदें हैं। उनका मानना है कि यह फिल्‍म उनकी पिछली फिल्‍मी से भी ज्‍यादा कामयाब होगी। इसका मेकिंग और कांसेप्‍ट काफी अलग और नया है। इसकी शूटिंग के दौरान काम करने में मजा आ रहा है। यह मेरे दिल के करीब है। इसमें मेरा किरदार मुन्‍ना का है, जो काफी चाइलेंजिग और इंटरटेनिंग हैं। मुन्‍ना के अपने किरदार को लेकर मैं कह सकता हूं कि यह युवाओं को काफी पसंद आयेगी और प्रेरित भी करेगी। मुझे अपनी इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें है। फिल्‍म के गाने कमाल के हैं और इसमें एक्‍शन के अलावा लव सिक्‍वेंस भी देखने को मिलेगा।   

बता दें कि फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के निर्माता पप्‍पू पांडेय और निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं। फिल्‍म की कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह और पूनम दुबे के अलावा मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान आदि मुख्‍य भूमिका में हैं। जबकि डॉ अलोक रंजन पांडेय के कंसेप्‍ट पर बन रही फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के खूबसूरत गीत डॉ सागर सुधाकर स्‍नेह और सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं, जिसमें संगीत सुधाकर स्‍नेह ने दिया है। स्‍टोरी-स्‍क्रीनप्‍ले राजेश पांडेय,डायलॉग सुरेंद्र मिश्रा का है।

अनूप नारायण (पटना)

Post Top Ad