Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : नवनिर्मित मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुँचे सांसद चिराग

 {गिद्धौर | अभिषेक कुमार झा} :- दिन था शनिवार, और संध्या के समय घड़ी की छोटी सुई 7 पर पहुँचते ही जमुई जिले के पुरानी बाजार अवस्थित कामेश्वर नाथ मंदिर परिसर में जमुई सांसद चिराग ने सिरकत की।
इस दौरान सांसद चिराग ने नवनिर्मित मां गौरी के मंदिर के दर्शन एवं बन रहे नृसिंह मंदिर पहुंचकर वहां पूजा अर्चना की।जदयू के महिला नेत्री पिंकी देवी भी उनके साथ  थी।
अध्यक्ष-सह-अधिवक्ता अमित कुमार
 इसी संदर्भ में  मंदिर समिति के अध्यक्ष अधिवक्ता अमित कुमार ने बताया कि दर्शन के लिए पहुंचे सांसद ने स्थानीय लोगों की यह मांग थी कि नरसिंह मंदिर और शिव मंदिर के लिए एक हाई मास्क स्ट्रीट लाइट सांसद निधि से लगवाई जाए।
जिसपर प्रतिक्रिया देते सांसद ने तत्काल इसकी स्वीकृति देते हुए अपने साथ चल रहे अभिनाश को नरसिंह और शिव मंदिर के लिए हाईमास्ट पास कर देने का और संबंधित विभाग को भेज देने का निर्देश दिया।
जानकारी देते चलें कि, सांसद चिराग के इस कदम की सराहना करते हुए कमीटी के अध्यक्ष अधिवक्ता अमित, उपाध्यक्ष डब्लू भगत, सचिव नीरज साह, कोषाध्यक्ष अमित कुमार भगत, संरक्षक तारकेश्वर नाथ शर्मा ने उन्हें विधिवत एक धन्यवाद पत्र प्रेषित किया है।
पाठकों को बता दें कि, सांसद के इस स्वीकृति से  पुरानी बाजार जमुई के लोगों में इस बात के लिए खुशी तो देखी गई पर साथ ही इस बात की चिंता भी देखी गई कि कहीं हाई मास्क लाइट  के लगते लगते चुनाव ना आ जाए।
(न्यूज डेस्क) 18/2/2018,रविवार
www.gidhaur.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ