Breaking News

6/recent/ticker-posts

बेगुसराय : भोजपुरी फ़िल्म सईयां ई रिक्शावाला को प्रमोट करने बखरी पंहुचे अभिनेता

Gidhaur.com (बखरी/बेगुसराय) : बिहार के सिनेमाई विकास का प्रमुख केंद्र के रूप में बेगूसराय का विकास हो चुका है। यहाँ विभिन्न भाषाओं में लगातार बन रही फिल्में इस बात का सूचक है। ये बातें अपनी आगामी प्रदर्शित होने वाली भोजपुरी फीचर फिल्म "सईयां ई रिक्शावाला" को प्रमोट करने बखरी पहुंचे चर्चित बॉलीवुड अभिनेता अमित कश्यप ने स्थानीय माँ चित्र मंदिर परिसर में कही।

उन्होंने कहा कि अब वो दिन दूर नहीं जब बेगूसराय बिहार का एकमात्र "मायानगरी" के रूप में विकसित होगा और मुम्बई से कलाकार यहाँ आकर फिल्मों में काम के लिए संघर्ष करेंगें। उक्त अवसर पर बखरी के चर्चित समाजसेवी कमलेश कंचन ने बखरी पहुंचे कलाकारों का जोरदार स्वागत किया और ज़िले की फिल्मी गतिविधियों को बिहार के लिए "मील का पत्थर" बताया। श्री कंचन जी ने कहा बखरी बेगूसराय के सांस्कृतिक विकास का सूचक है इसलिए फिल्मकार यहां आकर्षित हो रहे हैं।

मौके पर बिहार सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन के जिला संयोजक राकेश महंथ, कथाकार व शार्ट फ़िल्म डायरेक्टर अरविंद पासवान, एक्टर विश्वनाथ चंचल, सोनू कुमार सहित दर्जनों सिनेमाई कलाकार उपस्थित थे। बताते चलें कि बेगूसराय में ही बनी फिल्म सईयां ई रिक्शावाला में ज़िले के कई कलाकारों को मौका दिया गया है और पिछले दिनों इस फ़िल्म के इटली में प्रदर्शित होने की खबर ने सुर्खियां बटोरी थी।

अनूप नारायण
27/02/2018, मंगलवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ