बड़ी खबरें

गिद्धौर : मिलेनियम स्टार फाउंडेशन ने युवाओं से की योग से जुड़ने की अपील, चलाया अभियान

GIDHAUR NEWS 】:-  विश्व योग दिवस पर अधिक से अधिक लोग योगाभ्यास करें। इसके मद्देनजर सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन (Millenium Star Foundation) गिद्धौर के सेवा पंचायत क्षेत्र में जागरूकता अभियान चलाया।


फाउंडेशन के सदस्यों ने इस दौरान योग के माध्यम से निरोगी बनने के साथ ही युवाओं को समाज को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित किया गया। कार्यक्रम का समन्वय कर रहे फाउंडेशन के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने कहा कि युवाओं के कंधों पर देश की जिम्मेदारी है। ऐसे में युवाओं को स्वस्थ व ऊर्जावान बनाये रखने में योग एक अचूक माध्यम है। योग से शारीरिक क्षमताओं का भी विस्तार होता है जिसके बाद वह सामाजिक सरोकारों की दिशा में सकारात्मक योगदान दे सकते हैं। जागरूकता के बाद युवाओं ने योगाभ्यास किया।
फाउंडेशन के बैनर तले हुए आयोजन के इस मौके पर बिहार प्रदेश प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर अक्षय कुमार, मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार झा, सदस्य नीतीश कुमार, किशोर कुमार, सदस्य अभिलाष कुमार, कौशल कुमार, विकास कुमार, भोला कुमार, अजय कुमार, छोटू कुमार, शिव पूजन कुमार, धर्मेन्द्र कुमार एवं अन्य युवाओं ने योग से जुड़ी विभिन्न मुद्राओं को बताने और उसके लाभ के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी।

No comments