बड़ी खबरें

गिद्धौर : कोल्हुआ के वार्ड सदस्यों के बीच मुखिया द्वारा मास्क व साबुन वितरित, दिए निर्देश

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】:-

पंचम वित्त योजना की राशि से गिद्धौर प्रखंड अन्तर्गत कोल्हुआ पंचायत के लिए मास्क व साबुन आवंटित की गई। पंचायत की मुखिया श्रीमती किरण देवी ने बताया कि पंचायत के 13 वार्ड सदस्यों के बीच साबुन व मास्क का वितरण किया गया है। वहीं मुखिया प्रतिनिधि केदार तांती ने बताया कि पंचायत के प्रत्येक वार्ड में प्रत्येक परिवार के बीच साबुन और मास्क वितरण करने के लिये संबंधित वार्ड सदस्यों को सौंपा गया।

 उन्होंने लोगों से शारीरिक दूरी का पालन करने एवं मास्क का प्रयोग करने की भी बात कहते हुए कोरोना से ऐतियात बरतने को लेकर उन्होंने सभी से मास्क व साबुन के नियमित इस्तेमाल करने की अपील की। उन्होंने बताया कि पंचम वित्त आयोग की राशि को कोरोना संक्रमण से बचाव में खर्च करने का निर्देश सरकार द्वारा दिया गया था।


वितरण के मौके पर पंचायत सेवक मनोज सिंह ने भी अपनी भूमिका निभाई। इस दौरान वार्ड सदस्य अशोक साव, लक्ष्मी देवी, पूनम देवी, ममता देवी, मुकेश पासवान, रविंद्र यादव, रिंकू देवी, राजकुमार पासवान, सोनी देवी, अमित रजक, सन्तोष ठाकुर, रामानन्द सिंह, बेबी देवी सहित सचिव लालो यादव, बच्चु कुमार कन्नौजिया, पंकज कुमार मंडल, रवीन्द्र यादव, दुर्गानन्द झा, आदि मौजूद रहे।