बड़ी खबरें

लक्ष्मीपुर : वन बुथ टेन युथ की सफलता को ले JDU ने की बैठक

Lakshmipur News (राजीव कुमार बर्णवाल) :- प्रखंड के गौरा पंचायत के पंचायत भवन दीघरा व काला पंचायत के काला  गांव स्थित ठाकुरबाड़ी में जदयू (JDU Bihar Unit) प्रदेश इकाई के निर्देश पर वन बुथ टेन युथ (One Booth ten youth) कार्यक्रम की सफलता को लेकर जदयू कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई।
गौरा मे बैठक की अध्यक्षता करते हुए पंचायत अध्यक्ष सुदेश  शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक है। एक बार फिर से विकास पुरुष नीतिश कुमार (Nitish Kumar) के हाथों में सूबे का  नेतृत्व सौंपना है। ऐसी स्थिति में विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) में जदयू की जीत को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को कमर कस लेनी होगी। पार्टी की प्रदेश इकाई के निर्देश पर प्रत्येक बुथ पर कम से  कम दस नए युवाओं को  जदयू का सक्रिय सदस्य बनाना है और इनके माध्यम से सूबे के मुखिया नीतीश कुमार द्वारा सूबे के विकास के लिए पिछले 15 वर्षो के दौरान किए गए कार्यों से एक एक व्यक्ति को अवगत कराना है। जदयू मीडिया सेल के  संयोजक ललन कुमार दास ने कहा कि प्रत्येक पंचायत में जदयू कार्यकर्ताओं की एक कमिटी बनाई जाएगी जो पंचायत अध्यक्ष के साथ  बुथ कमिटी को पार्टी के प्रचार प्रसार का निर्देश देते  रहेंगे।
काला पंचायत मे बैठक की अध्यक्षता पंचायत  अध्यक्ष रवीन्द्र कुमार सिंह ने की। इस मौके पर नजारी  पैक्स अध्यक्ष श्यामसुंदर दास, भगवान  मंडल, सिकंदर मंडल, राजकुमार राज, नरेश दास, दामोदर दास, सुरेश मंडल, अरुण पांडे, गुंजन कुमार पांडेय, अमित कुमार पांडेय  सहित कई लोग मौजूद थे।

No comments