बड़ी खबरें

गिद्धौर गायनोत्सव में परफॉर्म करेंगे दिल दियां गल्लां अनप्लग्ड सिंगर गौतम मृणाल, जान लीजिए डेट और टाइम


गिद्धौर/जमुई : राष्ट्रीय स्तर पर काम कर रहे सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन द्वारा डिजिटल माध्यम से आयोजित हो रहे गिद्धौर गायनोत्सव की शुरुआत 25 मई  से हो गई है। दर्शक इसे gidhaur.com के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर निर्धारित समय पर लाइव देख रहे हैं। साथ ही इसमें आने वाले कलाकारों का उत्साहवर्धन भी कर रहे हैं।

1 जून को गिद्धौर गायनोत्सव में प्लेबैक सिंगर गौतम मृणाल अपनी प्रस्तुति देंगे। बता दें कि बिहार के जमुई के रहने वाले गौतम मृणाल की गायकी के क्षेत्र में पहचान है। बता दें कि सिंगर गौतम मृणाल से सलमान खान अभिनीत फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने दिल दिया गल्लां... के लिए आवाज ली गई थी, लेकिन उसे अनप्लग्ड रखा गया। रिलीज हुए गाने में सिंगर आतिफ असलम ने आवाज दी है। वे  को पहचान मिलने लगी है। बाद में मृणाल के गाये अनप्लग्ड वर्शन को म्यूजिक टीवी चैनल एमटीवी पर प्रसारित किया गया।

गिद्धौर गायनोत्सव में मृणाल वेस्टर्न बॉलीवुड, पॉप, रॉक, वेस्टर्न क्लासिकल गानों की प्रस्तुति देंगे। उन्हें 1 जून की शाम 6 बजे लाइव देखा-सुना जा सकता है। इसके लिए यूट्यूब पर gidhaur.com के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करना जरूरी है। सब्सक्राइब करने के लिए दिए गए लिंक पर जाएं : live.gidhaur.com

No comments