Merit Go

Breaking News

आपराधिक घटनाओं को ले केंद्र-राज्य सरकार पर बरसीं आप नेता उमा दफ्तुआर


8 JAN 2019

पटना : आम आदमी पार्टी की महिला प्रदेश अध्यक्ष उमा दफ्तुआर ने केंद्र सरकार और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि निर्भया कांड में फांसी की सजा का फैसला आना कानून व्यवस्था पर जनता का भरोसा बढ़ाने वाला है, लेकिन इतनी देर से आया फैसला अपराधियों का मनोबल बढ़ाएगा। निर्भया कांड के बाद त्वरित न्याय मिलने पर इसकी महत्ता और अधिक होती।

वहीं मंगलवार की देर शाम पटना के बोरिंग रोड में हुए गैंगरेप की वारदात पर रोष जाहिर करते हुए उमा दफ्तुआर ने कहा कि सुशासन का दंभ भरने वाले नीतीश कुमार की सरकार में राजधानी के सबसे व्यस्ततम इलाके में गैंगरेप जैसी घटना सरकार पर सवालिया निशान उठाती है।

 पीड़िता के बयान के मुताबिक कार के शीशे पर काला प्लास्टिक लगा था जिस कारण कोई देख नही सका,और अपराधियों ने लड़की के साथ वीभत्स कार्य को अंजाम दिया।


उमा दफ्तुआर ने कहा कि कानूनन गाड़ियों में काले शीशे के इस्तेमाल पर रोक है। इसके बावजूद भी अपराधी काले शीशे की गाड़ी में अपराध को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस कुछ कर नहीं पाती।

वहीं बुधवार को सीबीआई द्वारा सुप्रीम कोर्ट को दी गई जानकारी में कहा गया है कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में किसी लड़की की हत्या नहीं हुई थी। सीबीआई को मिले नरकंकाल की जांच में पाया गया कि वे कंकाल बालिका गृह की लड़कियों के नहीं थे। इसपर सवाल उठाते हुए उमा दफ्तुआर ने कहा कि सरकार के सह पर सीबीआई मुजफ्फरपुर कांड के आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। सभी की आपसी मिलीभगत से राज छुपाने का प्रयास किया जा रहा है।