Merit Go

Breaking News

क्यों चर्चा में आ गई है भोजपुरी की अभिनेत्री पूनम दूबे!

मनोरंजन [अनूप नारायण] :
भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा पूनम दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रवि किशन, दीनेशलाल यादव 'निरहुआ', पवन सिंह, खेसालीलाल यादव, यश मिश्रा और रितेश पांडे  जैसे तमाम भोजपुरी के दिग्गज अभिनेताओं के साथ पूनम दुबे फिल्में कर चुकी हैं. उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वालीं पूनम दुबे आज जिस मुकाम पर हैं, उसे पाने के लिए पूनम को कड़ी मेहनत करनी पड़ी. पूनम की मेहनत और काम के प्रति लगन ने उन्हें वह प्रसिद्धि प्रदान की है, जो एक सक्सेसफुल पर्सन में होता है.
वहीं, इन दिनों पूनम दुबे के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं, जिसमें से एक है उनकी फिल्म 'सुहागरात' का गाना 'फुलवा से सजल'. वहीं पूनम का दूसरा वीडियो 'बतिया मान ऐ सइयां जी' गाने का है. आकर्षक नैन नक्श वाली पूनम की उम्दा अदाकारी उन्हें भीड़ से अलग करती है.वे कहती है की सच बोलना अगर बगावत है तो समझो हम सब बागी हैं.
अक्सर पर्दे के पीछे का सच  जुबान पर ला कर वे चर्चा में आ जाती है पूनम ने कल अपने लाईव शो के दौरान पटना में  पत्रकारों से बातचीत करते हुए फिल्मों में काम देने के दौरान हुए गलत डिमांड पर खुलकर चर्चा कि पूनम ने माना कि किसी भी कलाकार खासकर अभिनेत्रियों के साथ शुरुआती दौर में जब आपको पहचान बनानी होती है ऐसे मौके आते हैं जब आपको गलत प्रस्ताव काम के बदले दिए जाते हैं उन्होंने स्वीकार किया कि उनको भी शुरुआती दौर में ऐसे प्रस्ताव मिले उन्होंने खुद को संभाला ही नहीं बल्कि अपने टैलेंट के दम पर भोजपुरी सिनेमा में अपनी खुद की पहचान बनाई । पूनम दुबे की पहचान भोजपुरी सिनेमा जगत में  टैलेंटेड अभिनेत्री के रूप में होती है पूनम काफी संजीदा है साथ ही साथ अपने टैलेंट के कारण भोजपुरी के सभी बड़े निर्माता निर्देशक की पसंद भी। बातचीत के क्रम में पूनम ने बताया कि अच्छे और बुरे लोग सभी जगह होते हैं यह आप पर डिपेंड करता है कि आप कैसे हैं अगर आप अच्छे हैं तो बुरे लोग आपका कुछ भी बुरा नहीं कर पाते। भोजपुरी सिनेमा का भविष्य उज्जवल बताने वाली पूनम कहती है कि वर्तमान समय में भोजपुरी सिनेमा प्रयोगवाद के दौर से गुजर रहा है नए विषय वस्तु की फिल्में बन रही है