बड़ी खबरें

मील का पत्‍थर साबित होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘बाप जी’ : कृष्‍ण कुमार

मनोरंजन [अनूप नारायण] :
भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में डिस्‍ट्रीब्‍यूशन और अभिनय के क्षेत्र में मुकाम बनाने वाले अभिनेता कृष्‍ण कुमार ने दावा किया है कि भोजपुरी फिल्‍म ‘बाप जी’ मील का पत्‍थर साबित होने वाली है। इन दिनों इस फिल्‍म की शूटिंग सिद्धार्थनगर के बांसी कस्‍बा में जोर शोर से चल रही है। इस फिल्‍म में कृष्‍ण कुमार भी एक अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म का नाम बाप जी है और इसमें बाप की भूमिका में मशहूर अभिनेता मनोज टाइगर नजर आ रहे हैं, जिनका फिल्‍म में डबल शेड दर्शकों को दिखेगा। वहीं, फिल्‍म के लीड हैं सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह। 

कृष्‍ण कुमार इस फिल्‍म को लेकर कहते हैं कि ‘बाप जी’ धुरंधर सितारों से सजी एक फिल्‍म है, जिसे देव पांडे डायरेक्‍ट कर रहे हैं। उनके निर्देशन में काम करना सबके लिए बेहद खास अनुभव रहा है। देव पांडे खुद भी फिल्‍म पर काफी मेहनत कर रहे हैं। यहां बेहद ठंड पड़ रही है इन दिनों, लेकिन डायलॉग और सीन से ठंड दूर भाग जाती है। फिर सेट पर सारे कलाकार पूरी एनर्जी के साथ काम करने लगते हैं। उन्‍होंने भोजपुरी सिनेमा के थियेटर के हालात पर चर्चा करते हुएएक डिस्‍ट्रीब्‍यूटर के रूप में कहा कि यहां फिल्‍में अच्‍छी बन रही हैं। मगर फिर भी दर्शक इसलिए थियेटर में नहीं आते, क्‍योंकि थियेटर की हालत खराब है। यही वजह है कि थियेटर बंद हो रहे हैं। वरना तो आज कल सेंसर बोर्ड भोजपुरी फिल्‍मों को यू/ए ग्रेड दे रही है, जो हमारी इंडस्‍ट्री के लिए अच्‍छा संकेत है।

आपको बता दें कि गोविन्दा एंड सागर फिल्‍म्‍स इंटरटेमेंट के बैनर तले बनने वाली सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘बाप जी’ के निर्माता गोविन्दा एंड प्रेम सागर हैं और निर्देशक देव पांडेय हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह के साथ  सी पी भट्ट, प्रकाश जैश, ब्रिजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, ऋतु पांडेय मुख्‍य भूमिका में हैं। लेखक अरविंद तिवारी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी आर आर प्रिंस का होगा है और कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता हैं।