Merit Go

Breaking News

नागरिकता संशोधन कानून पर गिद्धौर की जनता को जागरूक करेगी भाजपा, जानिए कब है कार्यक्रम

गिद्धौर | सुशान्त साईं सुन्दरम : 
लोकसभा एवं राज्यसभा से नागरिकता संशोधन बिल के पास हो जाने के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी इसपर हस्ताक्षर कर दिया और देशभर में इसके लागू होने की अधिसूचना भी जारी हो गई। लेकिन इस अधिनियम को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमला कर रही है।

जिसकी वजह से भाजपा बुधवार को गिद्धौर में कानून की विशेषताओं और इससे होने वाले फायदों के बारे में लोगों को जानकारी देने के लिए जागरूकता अभियान चलाएगी। लॉर्ड मिंटो टावर परिसर में बुधवार 15 जनवरी को दोपहर 2 बजे गिद्धौर भाजपा द्वारा जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। भाजपा के गिद्धौर मंडलाध्यक्ष रंजीत साव ने बताया कि इस कानून के बारे में लोगों के बीच फैलाए जाने वाले किसी तरह के दुष्प्रचार को भी भाजपा दूर करेगी।

रंजीत ने बताया कि पार्टी आम लोगों को सीधे इस कानून के बारे में बताएगी। कार्यक्रम में जमुई जिला के वरिष्ठ भाजपा नेताओं के शामिल होने की संभावना है।

बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन विधेयक को मंजूरी दे दी है जिसमें अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान से धार्मिक प्रताड़ना के कारण भारत आए हिन्दू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी और ईसाई समुदायों के लोगों को भारतीय नागरिकता प्रदान करने का प्रावधान है।