Merit Go

Breaking News

यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे को फैंस ने दी बधाई, तो आम्रपाली हुईं भावुक


मनोरंजन | अनूप नारायण :
जन्‍मदिन हर साल का एक वो खास दिन होता है, जो आपको स्‍पेशल होने का एहसास दिलाता है। खुशियां मनाने का खूबसूरत मौका होता है। और बात अगर किसी फिल्‍मी सितारे की हो तो उनके लिए दुआओं की लिस्‍ट काफी लंबी हो जाती है, क्‍योंकि उनके फैंस भी अपने चहेते स्‍टार के बर्थडे को उत्‍सुकता से सेलिब्रेट करते हैं और बधाई देते हैं।

जी हां, आज का दिन भोजपुरी इंडस्‍ट्री की यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे के लिए बेहद खास है, क्‍योंकि आज उनका जन्‍मदिन है। इस मौके पर उन्‍हें जहां भोजपुरी इंडस्‍ट्री से दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, अक्षरा सिंह जैसे कलाकारों ने उन्‍हें खूब सारी शुभकामनाएं दी, वहीं उनके फैंस ने भी सोशल मीडिया के जरिये भर – भर कर उन्‍हें अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

ऐसे में आम्रपाली भी कहां पीछे रहने वाले थीं। उन्‍होंने भी अपने स्‍पेशल दिन पर जमकर धमाल मचाया और खूब पार्टी की। साथ ही अपने फैंस के मैसेज और शुभकामनाओं पर भावुक भी हो गईं। आम्रपाली ने अपने फैंस से मिले प्‍यार के बाद कहा कि आप लोगों ने ही मुझे बीते साल 2019 में सुपर हिट बनाया था। आपका प्‍यार और आर्शीवाद खूब मिला था। मुझे पूरी उम्‍मीद है कि इस साल 2020 में मेरी आने वाली फिल्‍मों को भी देंगे। इस साल भी मेरी कई फिल्‍में आने वाली हैं। आपके बिना मेरी खुशियां अधूरी हैं।

बता दें कि आम्रपाली के जन्‍मदिन पर उनके फैंस ने कहा कि मेरे दिल में आपके लिए एक खास जगह है आम्रपाली। जन्मदिन मुबारक हो। हमारी शुभकामनाएं हैं कि यह साल और आपका पूरा जीवन शक्ति, सफलता और खुशियों से भरा रहे। भगवान आपको वह सब कुछ दें जो आप चाहती हैं, एक बार फिर जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।