Gidhaur Gayanotsav

Breaking News

अयोध्या मामले में फैसले को लेकर बिहार में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

पटना : अयोध्या की रामजन्म भूमि मामले में सुप्रीम कोर्ट का शनिवार को आने वाले फैसले के मद्देनजर बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के सभी क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और कुछ क्षेत्रों में आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

बिहार के सीमावर्ती क्षेत्रों में पैनी नजर रखने का निर्देश संबंधित जिलाधिकारियों को दिया गया है। राजधानी पटना सहित राज्य के सभी जिलों में सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ा दी गई है। चौक-चौराहों के साथ सार्वजनिक स्थलों पर खास नजर रखी जा रही है।

बिहार के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने सभी जिलों के जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और पुलिस अधीक्षक (एसपी) को हर स्थिति पर पैनी नजर रखने को कहा गया है।

मुख्य सचिव दीपक कुमार और पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने वीडियो कन्फ्रेंसिंग कर सभी जिलों के अधिकारियों को सामाजिक सौहार्द बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस मुख्यालय द्वारा सभी अधिकारियों को कानून व्यवस्था बनाए रखने का निर्देश दिया गया है। सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले असमाजिक तत्वों के विरुद्घ सख्त कदम उठाए जाने के आदेश दिए गए हैं।

पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने सभी लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। स्कूल आने-जाने वाले रास्ते पर पुलिस गश्त तेज करने के निर्देश दिए गए है।