Merit Go

Breaking News

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा 'बायकॉट दबंग 3'

30 NOV 2019
मुंबई/मनोरंजन : सोशल मीडिया पर यूजर्स के एक समूह ने शुक्रवार सुबह दावा किया कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'दबंग 3' में कथित तौर पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया गया है, जिसके बाद से ट्विटर पर हैश टैग 'बायकाट दबंग 3' ट्रेंड करने लगा।

यूजर्स ने दावा किया कि 'हुड हुड दबंग' गाने में एक साधु भगवा कपड़ों में गिटार बजाकर नाचता हुआ दिखाई दे रहा है, जो कि हिंदुओं की भावना और संस्कृति के खिलाफ है और इससे छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। इसी के चलते यूजर्स ने फिल्म को बायकॉट करने की बात कही है।
ट्विटर पर शुक्रवार सुबह से ही लोग इस बारे में अपना गुस्सा प्रकट करते हुए ट्वीट कर फिल्म के बहिष्कार की बात कह रहे हैं। इसी के चलते ट्विटर पर हैश टैग 'बायकाट दबंग 3' ट्रेंड करने लगा है।

एक यूजर ने लिखा, "हैश टैग 'बायकाट दबंग 3' फिल्म में नदी किनारे आपत्तिजनक तरीके से संतों को सलमान खान के साथ डांस करते हुए दर्शाया गया है। जिनमें से कुछ पश्चिमी तरीके से गिटार बजाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।"
एक यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड जान बूझकर यह सारी हरकतें सिर्फ नाम और धन के लिए करता है। उन्हें लोगों की धार्मिक आस्था की कोई चिंता नहीं है। हमें कुछ ऐसा करना होगा कि उन्हें इस बारे में सोचने के लिए मजबूर होना पड़े। इसलिए, हैश टैग बायकाट दबंग 3।"
एक अन्य ने लिखा, "हमें अपने साधु और महाऋषियों पर गर्व है, जिन्होंने हमें कई अविष्कार दिए, जिसका आज दुनिया में इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसे महान साधुओं का अपमान करना हमारी संस्कृति का अपमान करने जैसा है।"
इस मामले पर अभी तक अभिनेता सलमान खान और फिल्म निर्माताओं की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।