Breaking News

बरहट : शौच करने गए अशोक यादव की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस



 बरहट (न्यूज़ डेस्क) :-

-मलयपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पंचायत अंतर्गत करमन गांव निवासी अशोक यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना शनिवार की सुबह 6.40 बजे की है।  हत्या की यह घटना अपराधियों ने उस वक्त समय अंजाम दिया जब मृतक शौच के लिए अपने घर से निकलकर खेत में गया था। जहाँ पहले से घात लगाकर झाड़ी में छुप कर बैठे अपराधी ने अशोक यादव को पहला गोली बायें कलाई पर लगने के बाद अशोक ने भागने का प्रयास किया तो अपराधी ने दूसरी गोली पंजरे में फिर तीसरी गोली कमर में लगते ही अशोक धाम से खेत मे गिर गया और घटनास्थल पर ही मौत हो गई।


अपराधी लागातार हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गया। हत्या के बाद पूरे इलाके में जहां दहशत का माहौल है,वही परिवार वाले के बीच मातम छाया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मलयपुर थाना के थानाध्यक्ष राजेश कुमार,एसआई शिवकुमार सिंह,एसआई संजय कुमार सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शरू कर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर कर लाश को परिजनों को सौप दिया। घटनास्थल से पुलिस ने कारतूस के दो खोखे बरामद की है हत्या के पीछे परिजनों ने पुरानी रंजिश कारण बताया जा रहा है।


मृतक के भाई मनोज यादव ने हत्या में बरियारपुर पंचायत के मृतक मुखिया मकेश्वर यादव के भाई और परिजनों पर हत्या में शामिल होने का आवेदन मलयपुर थाना में दिया गया है। घटनास्थल पर पांच घंटे के बाद अनुमंडल पदाधिकारी और एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने पहुँच कर मामले की जानकारी ली,और पीड़ित परिवार वालों को धैर्य से काम लेने को कहा।

 गोली चलने से अचेत हुए खोना यादव तब बची जान

वहीं घटनास्थल के पास ही अपने खेत में काम कर रहे 68 वर्षीय खोना यादव  ने जब गोली की आवाज सुनी तो उन्होंने हल्ला कर ग्रामीणों को जानकारी देने के लिए चाहे तो अपराधी ने खोना यादव को भी गोली मारी लेकिन खोना यादव गोली की आवाज सुन वही अचेतावस्था में गिर पड़े और बाल बाल बच गये।खोना यादव बदहोश रूप से घर मे पडे हुए है और कुछ बताने में असमर्थ हैं।हालांकि ग्रामीणों के द्वारा अपराधियों का पीछा करने की कोशिश किया गया, पर अपराधियों के पास हथियारों के सामने ग्रामीणों को पीछे हटना पड़ा।



क्या कहते हैं ग्रामीण


दबी जुबान से ग्रामीणों का कहना है कि शुक्रवार की रात 11 बजे कुछ लोगों को गांव में चहलकदमी करते हुए देखा गया था।हत्या करने की नीयत से लगातार अशोक यादव पर नजर रखी जा रही थी।जिस समय अशोक यादव अपने घर से गायों को चारा देने के बाद  शौच के लिये घर के सामने खेत की तरफ कुछ दूर ही गये थे कि उन्हें घात लागाये अपराधी ने गोली मार दी,जब अपराधी का पीछा ग्रामीणों के द्वारा किया गया तो दूर से नजर रख रहे अपराधियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया।अशोक यादव की हत्या से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।