Merit Go

Breaking News

जमुई : 12 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जमुई : मलयपुर थाना क्षेत्र  के मसोनिया मुसहरी में एक 12 वर्षीया नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की नानी ने मलययपुर थाना में आरोपी युवक के विरुद्ध मामला दर्ज करा न्यायोचित कार्रवाई की गुहार लगाई है।
अपने आवेदन में पीड़िता की नानी ने बताया कि उसकी नतिनी कुछ दिन पहले मलयपुर (नानी घर) आई थी। उसके माता और पिता हरियाणा में मजदूरी करते हैं। गांव आने पर बीते 5 दिन पूर्व गांव के ही शीतल मांझी (45) पिता - स्वर्गीय टीकर मांझी ने बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और घर में किसी को नहीं बताने की धमकी दिया। डर के मारे उनकी नतिनी चुप रही। किंतु कुछ दिन बीत जाने के बाद जब  उसको शारीरिक तकलीफ हुई तो उसने सारी बातें अपनी नानी को बताई। जानकारी मिलने के पश्चात उनकी नानी मलयपुर थाना पहुंच थानाध्यक्ष से को सारी बातों से अवगत कराई। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष दल बल के साथ आरोपी युवक को उसके घर से धर दबोचा।
(दुष्कर्मी)
आरोपी ने स्वीकार किया की उसने बच्ची के साथ गलत किया। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक शादीशुदा है और उसके एक जवान बेटे भी हैं। जबकि पत्नी आरोपी को छोड़ चुकी है। घटना के दिन उसका बेटा घर पर नहीं था, वह बाहर काम करने को गया था।
(मलयपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार)
इस संबंध में मलयपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार बताते हैं कि गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को न्यायिक हिरासत भेजा जाएगा, जबकि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा जाएगा