Breaking News

बरहट : 215 बटालियन ने CID प्रशिक्षण में सफल होने पर किया सम्मान समारोह

बरहट (कुमार विश्वजीत सिंह) :-

महानिदेशालय सीआरपीएफ नई दिल्ली के आदेशानुसार दिनांक 5 अगस्त से 26 सितंबर तक सी आई टी प्रशिक्षण स्कूल शिवपुरी में आयोजित कोर्स में सीआरपीएफ के 08 बटालियनोंं के जवानों ने भाग लिया था जहाँ 215 बटालियन के जवानों ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया वहीं 215 बटालियन के इंडोर वेस्ट उपनिरीक्षक पी0 कुमार एवं ऑल राउंड बेस्ट हवलदार ज्ञानेश यादव को दिया गया।


कोर्स में सभी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने के उपरांत मूलचंद कुमार पुलिस महा निरीक्षक प्रशिक्षण सी आई ए टी स्कूल शिवपुरी ने ट्राफी एवं मेडल देकर 215 बटालियन के सभी जवानों को सम्मानित किया गया था।
ट्रॉफी मिलने के उपलक्ष में गुरुवार को मलयपुर स्थित कैंप में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया  जिसमें मुकेश कुमार कमांडेंट 215 बटालियन एवं  वीके मीणा उप कमांडेंट अधीनस्थ अधिकारी सभी जवान शामिल होकर एक दूसरे को बधाई दी।और  मुकेश कुमार कमांडेंट 215 बटालियन ने ट्रॉफी मिलने के उपलक्ष में टीम के सभी जवानों को उत्साह बढ़ाते हुए बोले कि आने वाले समय में इस स्तर को बनाए रखें ताकि इस बटालियन का नाम सीआरपीएफ में सबसे ऊंचे स्थान पर  बना रहे और उन्होंने जवानों को  स्वस्थ और तरोताजा रहने के लिए अपने दैनिक कार्य से थोड़ा समय निकालकर खेलकूद करें जिससे आप सभी का शरीर स्वस्थ रहेगा। अंत में सभी जवानों को उच्च प्रदर्शन के लिए पुरस्कार देने की घोषणा किया गया।