Breaking News

दरौंदा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी उमेश सिंह ने किया नामांकन, हजारों समर्थक हुए शामिल



पटना [अनूप नारायण] :
दरौंदा विधानसभा उपचुनाव में महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार उमेश सिंह ने सोमवार को सिवान समाहरणालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. उनके साथ हजारों की तादाद में राजद, कांग्रेस, हम, रालोसपा, वीआईपी के कार्यकर्ता उपस्थित थे.


नामांकन रैली सोमवार को समयानुसार सुबह 9 बजे दारौंदा बाजार से प्रारंभ होकर लीलाशाह के पोखरा के रास्ते बगौरा, कोड़र होते हुए लौआरी मोड़ के रास्ते मेंहदार पहुंचा. जहां उमेश सिंह ने बाबा महेन्द्रनाथ मन्दिर में पूजा अर्चना कर क्षेत्र में अमन-चैन विकास और खुद की जीत की दुआ मांगी.


सिसवन चैनपुर होते हुए हसनपुरा बाजार होते हुए उनका काफिला सिवान जिला समाहरणालय पहुंचा जहाँ उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस अवसर पर अवध बिहारी चौधरी, हिना शहाब समेत राजद के सभी वरीय नेता उपस्थित थे. दारौंदा विधानसभा के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल करने के बाद आयोजित रैली को संबोधित करते हुए उमेश सिंह ने कहा कि वे 8 माह बनाम 12 वर्ष के नारे के साथ क्षेत्र में उतरे हैं. राजद के सामाजिक न्याय के सपनों के साथ दलित, महादलित, पिछड़ा, अगड़ा, सबको समान भाव से आगे बढ़ाना उनका संकल्प है. क्षेत्र का विकास एवं अपराध मुक्त समाज उनकी प्राथमिकता है.

आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सिवान लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी रही हीना शहाब ने कहा कि यहां से उमेश सिंह नहीं, वे चुनाव लड़ रहीं हैं. उन्होंने लोगों से लालटेन छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. इस अवसर पर अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि कुछ लोग इस गलतफहमी में है कि लोकतंत्र में उनका राजतंत्र चलेगा पर जनता जागरूक है. विजय राजद के खाते में जाएगा और यह विधानसभा उपचुनाव बिहार के राजनीति में नया इतिहास रचेगा. इस अवसर पर  राजद नेता परमात्मा राम भी उपस्थित थे.