Breaking News

UP के अयोध्या में सड़क हादसा, बिहार के सिवान के 4 की मौत, कई घायल

पटना/अयोध्या [अनूप नारायण] :
उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जो बिहार के सीवान जिले के है. वहीं, दो लोग गंभी रूप से घायल हो गए. घायलों में एक महिला और एक बच्चा शामिल है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि बोलेरो सवार बिहार के सीवान जिले से अमेठी जगदीशपुर जा रहे थे. वहीं, कैंट डिपो की बस गोरखपुर जा रही थी. वहीं, पुलिस ने मामला दर्द कर हादसे की जांच शुरू कर दी.बिहार के गांव मधवापुर थाना सिसवन जिला सिवान घर के रहने वाले छोटेलाल यादव परिवार सहित बोलेरो से जगदीशपुर अमेठी जा रहे थे. वह सीआईएसएफ में एएसआई के पद पर कार्यरत हैं. बुधवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे अयोध्या हाइवे के रघुकुल रेस्टोरेंट से एक किलोमीटर आगे चौकी क्षेत्र रायगंज स्थित पाली पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार बोलेरो रोडवेज बस से भिड़ गई.

बोलेरो राजकुमार पुत्र छोटे लाल यादव चला रहे थे. बोलेरो में उनकी मां (50 वर्ष), पत्नी देवी, बहन प्रियंका (25 वर्ष), भाई अशोक कुमार व भांजा सवार थे.

  यह हादसे का मामला लखनऊ-गोरखपुर हाइवे का है । यूपी की स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक बोलेरो बिहार से आर रही थी. तभी लखनऊ- गोरखपुर हाइवे पर सुबह 3:30 बजे रोडवेज बस से उसकी भिड़ंत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने क्रेन की मदद बोलेरो का रेस्क्यू किया. इसके बाद बोलेरो से चार डेड बॉडी निकाली गई.