Breaking News

गणेश चतुर्थी के अवसर पर गीतकार पवन पांडे के यहाँ आए गणपति

पटना [अनूप नारायण] :
श्री गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर केवीपी और भोजपुरी के चर्चित गीतकार पवन पांडे के संयुक्‍त तत्‍वावधान में गणपति समारोह का भव्‍य आयोजन किया गया। इस अवसर पर देश के जाने माने चिकित्सक व राज ट्रामा हॉस्पिटल गोला रोड के निदेशक डॉ विजय राज सिंह  ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि श्री गणेश चतुर्थी के पावन अवसर तमाम देशवासियों को शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि बप्‍पा ने विघ्‍नहर्ता हैं और वे सबों को दुख हरते हैं।  हमारी कामना है कि बप्‍पा हर साल ऐसे ही आयें और अपने भक्‍तों के सारे कष्‍टों का निवारण करें।
बनियापुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके समाजसेवी शैलेश कुमार सिंह ने कहा कि यह त्यौहार विभिन्न समुदायों को शांति, भाईचारा और प्रेम का संदेश देता है, दशकों से हम सब सद्भावना के इस पर्व को मिलजुलकर मनाते है और गणपति बप्पा का अपने घरों में स्वागत करते हैं। सब पर गणपति बप्‍पा की कृपा बनी रही है, यही कामना है।
रोहित मूल रूप से बिहार  के बिहटा के रहने वाले हैं तथा इनकी 2 भोजपुरी फिल्म फ्लोर पर है. इनकी पहली फिल्म इश्क बड़ा बेदर्दी है रिलिज हो चुकी है जबकि प्यार होता है दीवाना सनम इस साल दिसंबर में रिलीज होगी.