Breaking News

जमुई : डांडिया नाईट वर्कशॉप का हुआ शुभारंभ, गांधी पुस्तकालय में होगा ग्रैंड फिनाले


gidhaur.com | रवि कश्यप】 Edited by- Abhishek.:-

नवरात्रि के आगमन को लेकर जमुई भी गरबा महोत्सव के लिए पूरी तैयार दिख रहा है, जिसके आयोजन को लेकर आज बोधवन तालाब स्थित बिग डांस अकादमी ने 10 दिनों के लिए एक वर्कशॉप का आयोजन किया है, जिसका ग्रैंड फिनाले जमुई के गांधी पुस्तकालय में भव्य रूप से गरबा नाईट 2019 के रूप में आयोजन किया जाना है।
जमुई नगर परिषद के चेयरपर्सन रेखा देवी ने फीता काटकर तथा दीप प्रज्वलित कर वर्कशॉप का उद्घाटन किया।


इस वर्कशॉप में गरबा नृत्य प्रेमी को ट्रेनिंग देने के लिए कोलकाता की सुप्रसिद्ध डांस कोरियोग्राफर मिस राजेश्वरी जी से गरबा स्टेप्स सीखने का मौका मिलेगा। वहीं इसके साथ ही बिग डांस अकादमी के निर्देशक अभिषेक कुमार पांडेय एवं विकास कुमार के साथ पूरी टीम भी प्रतिभागियों को ट्रेनिंग देंगे।
अपने व्यक्तव्य में चेयरपर्सन रेखा देवी ने कहा कि यहां के लोगों में बहुत प्रतिभा है और बिग डांस अकादमी इस प्रतिभा को निखारने का अवसर दिया। उन्होंने इस प्रयास को सराहते हुए कही कि जमुई जैसे छोटे शहरों में गरबा नृत्य का आयोजन अपने आप में अनूठा है, इसके लिए उन्होंने कलाकारों और आयोजकों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने की आशा जाहिर की।


वर्कशॉप की अगुवाई अभिषेक पांडेय और विकास कुमार के साथ उनकी पूरी टीम ने  की। इस दौरान ही लोगों को कई स्टेप्स की भी ट्रेनिंग दी गयी।
कोलकाता से आई डांस कोरियोग्राफर  मिस राजेश्वरी ने कहा कि यहां के लोग बहुत ऊर्जावान हैं और आसानी से सीखने का हुनर रखते हैं और 10 दिनों में उन्हें गरबा के सारे स्टेप्स सिखा दिए जाएंगे। आगामी 21 सितम्बर को होने वाले ग्रैंड फिनाले में कलाकार अपना शानदार जौहर दिखाएंगे।
वहीं बुलबुल भगत अपने व्यक्तव्य से ये कहते हुए सबका दिल जीत लिया कि 'शहर छोटा होता है, सपने नहीं'। उन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हर सम्भव सहयोग की बात की।


मौके पर समाजसेवी चंद्रकांत भगत, बुलबुल भगत, मुकेश सिंह, छात्र नेता शैलेश भारद्वाज, छोटू, पप्पू कुमार, अभिषेक कुमार, विकास कुमार भगत, प्रकाश जी के अलावे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं के अलावे कई गणमान्य उपस्थित थे।