Merit Go

Breaking News

बरहट में चोरों का आतंक, स्वर्ण की दुकान से 3 लाख की चोरी

बरहट (कुमार विश्वजीत सिंह) :-

बरहट थाना क्षेत्र के देवरिया गांव में शनिवार की रात चोरों ने एक स्वर्ण व्यवसाई की दुकान का ताला तोड़कर लगभग तीन लाख का सामान व आभूषण चोरी कर लिया। सुहागा के  ग्रामीणों ने दुकान का ताला टूटा देख दुकान मालिक को सूचना दी। पीड़ित दुकान स्वर्ण व्यवसाई जगन्नाथ सुनार ने इसकी सूचना बरहट थाना अध्यक्ष को दी। 


स्वर्ण व्यवसाई ने बताया कि वे जमुई के भटियार से आकर 4 वर्षों से बरहट में स्वर्ण व्यवसाय व बर्तन का दुकान चला रहे हैं, उन्होंने बताया कि ताला तोड़कर चोर दुकान में प्रवेश कर का शावर बर्तन सहित सोने व चांदी का जेवरात कुकर सहित लगभग तीन लाख का सामान चोरी कर लिया गया। जानकारी पाकर थाना अध्यक्ष घटनास्थल पहुंची और बारीकी से दुकान का मुआयना किया। ग्रामीणों ने बताया कि चोर बारिश का फायदा उठाकर ताला तोड़कर दुकान से बर्तन वह आभूषण की चोरी कर डाली।ग्रामीणों ने बताया कि दस दिन पहले भी लक्ष्मण वर्णवाल के किराना दुकान में भी चोरों द्वारा चोरी का प्रयास किया गया था।इस दौरान बगल के घर वाले आवाज सुन कर उठ गए,और शोर मचाया।सभी चोर भाग निकलें किंतु एक चोर पकड़ा गया था जिसे ग्रामीणों ने बरहट थाना के हवाले कर दिया था।बाद में उस चोर को छोड़ दिये जाने की बात कही।ग्रामीण बताते हैं कि उक्त चोरों के गिरोह द्वारा ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।
[क्या कहते हैं थानाध्यक्ष]
बरहट के थाना अध्यक्ष मोहम्मद अलीम अहमद कहते हैं कि दुकानदार द्वारा आवेदन दिया गया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है रात्रि गस्ती को तेज किया जाएगा जल्द ही चोर पकड़े जायेंगे।