Merit Go

Breaking News

गिद्धौर : पुलिस की तलाश हुई पूरी, मालिक को सौंपा रुपये से भरा बैग


[gidhaur.com | न्यूज़ नेटवर्क] :-

गिद्धौर पुलिस द्वारा बीते 24 जुलाई को रेलवे स्टेशन बहियार से ग्रामीणों की सूचना पर एक अज्ञात बैगनी कलर की ट्रॉली बैग को बरामद किया था। जिसे शनिवार की दोपहर गिद्धौर थाना में पुलिस निरीक्षक जयशंकर की मौजूदगी में गिद्धौर थानाध्यक्ष अशीष कुमार द्वारा पुष्टि के बाद बैग के ओनर मो. जहांगीर (बाढ़ जिला) को सुपुर्द किया गया।


वहीं इस मामले की विधिवत पुष्टि कर थानाध्यक्ष अशीष कुमार ने बताया कि बैग के स्वामी अपनी बहन जेबा की इलाज के लिए 24 को कोलकाता-पटना एक्सप्रेस से पटना जा रहे थे, इसी दौरान गिद्धौर से चौरा रेलवे स्टेशन के निकट अटैची लिफ्टर द्वारा उनके बैग की छिनतई कर ली गयी थी। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस इसके ऑनर के तलाश में थी।
पुलिस निरीक्षक की मौजूदगी में घटना के शिकार हुए पीड़ित परिजन व बैग के स्वामी को गहनता से बैग के मालिकाना होने की बात की पूर्णतः पुष्टि उपरांत मो. जहांगीर को बैग सुपुर्द कर दिया गया।

सम्बंधित ख़बर - यहां पढ़ें

बताते चलें कि थाना पुलिस को बीते 24 जुलाई को ग्रामीणों द्वारा रेलवे स्टेशन बहियार में अज्ञात ट्रॉली बैग के लावारिस अवस्था मे होने की सूचना मिली थी जिसपर तत्क्षण थाना पुलिस के अवर निरीक्षक मसीह चरण कुजूर घटनास्थल पर पहुंचकर बैग को अपने कब्जे में लिया था। छानबीन के क्रम में थानाध्यक्ष आशीष कुमार को इस बैग से 5,62,600/- रुपये नगद बच्चे एवं महिलाओं का कपड़ा ट्रॉली बैग में मिला था। इसके अलावे बैग से जेबा निशाद नामक महिला की एक मेडिकल पर्ची भी मिली थी।