Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : नीलम स्किन सिटी में सोप्रानो टाइटेनियम लेजर हेयर रिमूवल अल्मा द्वारा पेश

[पटना | अनूप नारायण] :
पटना के बोरिंग रोड स्थित नीलम स्किन सिटी त्वचाविज्ञान और सौंदर्य प्रसाधन क्लिनिक सर्वोच्च स्थान पर है. भलीभाँति परिचित ये क्लिनिक स्थानिक और पटना के अन्य विभागों के ग्राहकों को हर तरह की सेवा देने का काम करता है. बिहार में त्वचाविज्ञान और सौंदर्य प्रसाधन क्षेत्र में इस सेंटर को दिल्ली के प्राईम मीडिया ने सर्वोत्तम सेंटर का पुरस्कार भी दिया है.
अल्मा मेडिकल प्रा.लि. के एम डी और सीईओ सौमेन दत्ता ने कहा की हमें खुशी है की हमारी नई मशीन सोप्रानो टाइटेनियम पटना के नीलम स्किन सिटी में लगाई जा रही है. पिछले बीस सालों से हेयर रिमूवल की अभूतपूर्व तकनिक के लिये अल्मा पुरे विश्व में जाना जाता है, जिसकी शुरूआत एसएचआरटीएम उपचार पद्धति को थ्री डी के माध्यम से लाने से हुई है. जिसमे एक अप्लीकेटर में तीन लेसर वेवलैंथ को मिलाकर के डायोड की ये तकनीक है जो हेयर रिमूवल का संपूर्ण क्षेत्र को कवर करती है और जिसने इस उद्योग का पहचान ही बदल दिया है सोप्रानो टाइटिनियम के बेहतरीन वैशिष्ट्यो का ये संचालित लेसर द्वारा बाल हटाने की तकनीक में और अधिक वृद्धि करता है आज के तारीख में सोप्रानो टिटॅनियम सबसे सुरक्षित और सबसे कार्यक्षम बाल हटाने वाली तकनीक उपलब्ध है. नीलम स्किन सिटी के संस्थापक और पटना मेडिकल कॉलेज के सहयोगी प्राध्यापक डॉ. अभिषेक झा जो स्वयं एक सुप्रसिद्ध त्वचा विज्ञान सौंदर्य प्रसाधन और ट्रिकॉलॉजीस्ट है उन्होने कहा कि नीलम स्किन सिटी पटना में सबसे ज्यादा तकनिकी प्रगत कॉम्प्युटराईज्ड सेंटर है जहा सर्वोत्तम कोटि की तकनिक से ग्राहको को सर्वोत्तम सेवा देने पर हमारा फोकस रहता है. हमारी सेवाओं में लेसर द्वारा हेयर रिमूवल, मुँहासे, धब्बे, त्वचा कायाकल्प, त्वचा कसकर बांधना, छिलके विटिलिगो, सोरायसिस जैसे सभी त्वचाविज्ञान संबंधी समस्या और सौंदर्य प्रसाधन उपचार सेवा का समावेश है.
उन्होनें बताया कि हमारे पास विभिन्न उम्र और सामाजिक आर्थिक वर्ग के ग्राहक हैं, जिनमें महिला ग्राहकों का अनुपात पुरुष ग्राहकों की तुलना में थोड़ी ज्यादा है. सोप्रानो टिटॅनियम का हमारे सेंटर में आने से हमारे ग्राहकों को लेसर द्वारा बाल हटाने के मामले में यह एक नया अनुभव प्रदान कर सकता है और ये सभी तरह की त्वचा और बालों के लिये सुरक्षित भी है. पटना में ग्राहकों को सर्वोत्कृष्ट सेवा का समाधान देने के लिये अल्मा और नीलम स्किन सिटी एक महान सहयोग होगा.