Breaking News

शोकाकुल परिवार को डॉ. परवाज़ ने दी सहायता राशि, परिजनों की तकलीफ़ें हुई कम

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】:-

चिकित्सा की गांठ को समाजसेवा से जोड़ने वाले   सोनो के डॉ. एमएस परवाज़ की मेहनत अब रंग लाने लगी है। किसी भी गरीब के साथ अप्रिय या अनहोनी की घटना होने पर उनके सहयोग को तत्पर डॉ. परवाज़ ने मंगलवार को अपने पहल का सिक्का खोल दिया।

गिद्धौर प्रखंड के मौरा पंचायत अंतर्गत 6 नं. वार्ड निवासी इन्द्रदेव यादव की 35 वर्षीय पत्नी  बबिता देवी की तबियत मंगलवार की सुबह अधिक बिगड़ जाने से तकरीबन 11 बजे उनकी मृत्यु हो गई।
वार्ड सदस्य के माध्यम से जब डॉ. परवाज़ को इसकी सूचना मिली तब उन्होंने तुरंत उनके खाते में सहयोग राशि के रूप में ₹3500/- ट्रांसफर कर दिया ताकि तत्क्षण मृत महिला के अंतिम संस्कार का काम हो सके। डॉ. परवाज़ द्वारा दी गयी सहयोग राशि ने मृतक के परिजनों के दर्द पर मरहम का काम किया।

संबंधित ख़बर यहाँ क्लिक  कर पढ़ें

डॉ. परवाज़ ने इस घटना के लिए शोक प्रकट करते हुए शोकाकुल परिवार के हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। डॉ. परकाज़ ने बताया कि आगामी भविष्य में भी यदि किसी के साथ इस तरह की घटना होती है तो सहयोग के लिए वे निस्वार्थ भाव से तत्पर हैं। 


इधर, सहयोग राशि प्राप्त करने वाले मृतक के परिजनों ने डॉ. परवाज़,  वार्ड सदस्य नुसरत खातून, मुस्ताक अंसारी को साधुवाद का पात्र बताते हुए इस सकारत्मक पहल के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया।