Merit Go

Breaking News

रतनपुर : छह दिनों से गुमशुदा है पुत्र, खोजबीन के लिए मां ने दिया थाने में आवेदन


न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-
गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत रतनपुर पंचायत से 26 वर्षीय युवक के लापता का मामला प्रकाश में आया है। युवक का नाम हिमांशु कुकर सिंह बताया जाता है, जिसका कद 5'5" है और 12 जून से लापता है। अपने पुत्र के गुमशुदगी को लेकर हिमांशु की मां ने गिद्धौर थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर पुत्र के खोजबीन की गुहार लगाई है।

लापता - हिमांशु (फ़ाइल फ़ोटो)

आवेदन के अनुसार, बीते 12 जून को 2:30 बजे दोपहर में हिमांशु यह कह कर घर से  निकला कि वो मोकामा-देवघर वाली पैसेंजर ट्रेन से देवघर जा कर वहां कुछ जरूरी काम पूरा कर रांची जाएगा।
घर से निकलने के 20 मिनट बाद जब उसे 9123227541 पर फोन किया गया तो, उसका फोन स्विच ऑफ पाया गया। उसके बाद से लगातार उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। पुत्र की व्याकुलता में  हिमांशु की मां गायत्री देवी ने देवघर तथा रांची के सभी करीब के रिश्तेदारों को फोन करके हिमांशु उर्फ मोनू के बारे में पूछा तो इसका कोई पता नहीं चला। लगभग एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद भी हिमांशु का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। हिमांशु का रंग गेहुआ, तथा गठीला बदन है। आवेदन में हिमांशु की मां गायत्री देवी ने गिद्धौर थानाध्यक्ष से अपने पुत्र के खोजबीन व  बरामदगी की गुहार लगाई।
हिमांशु उर्फ मोने की मां ने कहा कि पुत्र के बारे में किसी को भी कुछ पता चलने पर मोबाइल नंबर 7061542606 पर संपर्क कर सूचना दे सकते हैं। इधर आवेदन प्राप्त करते ही गिद्धौर पुलिस आवश्यक की ओर अग्रेतर हो गयी है।

(इनपुट :- धनंजय कुमार आमोद)