Breaking News

गिद्धौर सेन्ट्रल स्कूल के निदेशक बंगलोर में हुए सम्मानित, संघ का जताया आभार

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】:-

प्राइवेट स्कूल एन्ड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा बंगलोर में अयोजित हुए 5वीं नेशनल कौंसिल मीट में गिद्धौर सेन्ट्रल स्कूल के निदेशक अमर सिंह को सम्मानित किया गया। ये सम्मान उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान देने के लिए मिला।
समारोह का उद्घाटन संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शामल अहमद तथा आईपीएस भास्कर राव ने संयुक्त रूप से किया था।



इस समारोह में भारत के 27 राज्यों से आए 300 की संख्यां में संघ के वरीय अधिकारियों ने शिरकत किया। समारोह की शोभा बढ़ाने के लिए 4 केंद्र शासित प्रदेश से मेहमान भी शामिल हुए, जिनमें विशिष्ट अतिथि के रूप में लंदन से डॉ. सनाया, काठमांडू से डॉ. शैलजा एवम  एम्स के चेयरमैन डॉ. केर्रोन रेड्डी की उपस्थिति कार्यक्रम में चार चांद लगाए।
संघ के इस मंच पर राष्ट्रीय अध्यक्ष शामयल अहमद द्वारा सम्मानित हुए गिद्धौर सेन्ट्रल स्कूल के निदेशक अमर सिंह ने संघ के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में अपनी भूमिका निभाने में एसोसिएशन के प्रति मैं सदैव समर्पित हूँ। उन्होंने इस अवार्ड का श्रेय अपने विद्यालय परिवार को दिया।
इधर, निदेशक श्री सिंह के सम्मानित होने पर पूरे स्कूल परिवार सहित संघ में खुशी का माहौल देखा जा रहा है। श्री सिंह के इस उपलब्धि पर विद्यालय के वरीय शिक्षक काजोल मुखर्जी, शिवेंद्र रावत, संदीप राउत, रंजीत कुमार, शिक्षिका बबिता झा, अर्चना मिश्रा, तन्नु कुमारी, काजल कुमारी, आरती उपाध्याय, आदि ने निदेशक श्री सिंह को बधाई दी। संघ के जिलाध्यक्ष लक्ष्मण झा ने भी श्री सिंह को अपनी शुभकामनाएं दी।
यहां बता दें, की गिद्धौर जैसे इलाके में गिद्धौर सेन्ट्रल स्कूल के निदेशक अमर सिंह पिछले 15 वर्षों से शिक्षा की अलख जगा रहे हैं, इनके इस समर्पण को देखते हुए विभिन्न मंचों द्वारा इन्हें कई अवार्ड से नवाजा गया है।