Breaking News

गिद्धौर : मृतक के परिजन हुए आक्रोशित, रोड जाम कर प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार


(गिद्धौर / धनंजय कुमार) :-
गिद्धौर थाना क्षेत्र अंतर्गत संसारपुर गांव में सोमवार को मृतक पवन यादव के परिजन व ग्रामीणों ने एन एच 333 झाझा जमुई मुख्य राज मार्ग को जाम कर हत्यारे की गिरफ्तारी की माँग की।

बता दें, सेवा पंचायत अन्तर्गत संसारपुर गाँव में बीते 07 जून को संध्या 04 बजे चल रहे सात निश्चय जलापूर्ति योजना के तहत निर्माणाधीन हर घर नल जल योजना के पाइप बिछाने को लेकर उपजे विवाद में दो पक्षों में जमकर मार पीट हुई थी। जिसमे  पहले पक्ष से पाँच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। इन सभी घायलों का इलाज पटना के नीजि अस्तपताल में चल रहा था,जिसमें की पवन यादव का इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना से आहत मृतक के परिजन व स्थानीय ग्रामीणों ने संसारपुर के समीप एन एच 333 मुख्य राजमार्ग पर लाश को रख कर लगभग 4 घंटे तक जाम कर दिया। मृतक पवन यादव को परिजन ने प्रशासन से हत्यारे को 24 घंटे में गिरफ्तारी के माँग पर अड़े रहे। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि मृतक पवन यादव वार्ड नंबर 14 के पंच थे। वहीं जाम की सूचना मिलते ही गिद्धौर थाना के प्रभारी थानाअध्यक्ष किशुन राय, विपिन राय, संजय यादव, दल बल के साथ जाम स्थल पर पहुँच मृतक पवन यादव के परिजनों को समझाने बुझाने लगे, लेकिन मृतक के परिजन पुलिस अधीक्षक की मांग पर अड़े रहे।

इधर जाम की सूचना मिलते ही पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी राम पुकार सिंह जाम स्थल पर पहुंचे व मृतक के परिजनों को हत्यारे को अभिलम्ब गिरफ्तारी के आश्वासन देने पर जाम को तुडवाया जा सका। जाम स्थल पर बरहट थाना प्रभारी ध्रुव कुमार, अंचलाधिकारी लक्ष्मीपुर मनोज कुमार, सेवा मुखिया परमेश्वर पंडित, समिति नरेश यादव, चंदा देवी जाम स्थल पर परिजनों को समझा रहे थे। वही जाम के कारण सैकडों यात्री वाहन जाम में फसे रहे।