Breaking News

खैरा : चौकीटांड़ मामले में अभियुक्ती के घर कुर्की जब्ती, 3 अन्य नाम भी हैं शामिल

【खैरा(जमुई) | नीरज कुमार】:-
जिले के खैरा प्रखण्ड के भिमाइन पंचायत के चौकीटांड़ में बीते दिन सकलदेव यादव को गोली मारा गया था जो कांड संख्यां 116/19 के अंतर्गत अभियुक्त है साथ ही इसमे 4 -5 आदमी का नाम मुख्य रूप से दिया गया था। इस कांड के मुख्य आरोपी मोहम्मद नवाब अंसारी को पुलिस द्वारा सरेंडर करने को कहा गया था लेकिन वो अपने आप को सरेंडर नहीं किया। जिस क्रम में कोर्ट ने पुलिस को कुर्की जप्ती का आदेश दे दिया।

 जिससे इस कांड को लेकर अभियुक्त बने निवासी मोहम्मद नवाब अंसारी पिता कलीम मियाँ के घर पर कोर्ट के आदेशानुसार कुर्की जब्ती किया गया। आवास व बंगला समेत ध्वस्त किया गया। मौके पर खैरा थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेशानुसार कुर्की की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि अभी नवाब अंसारी के घर के बाद 3 और अभियुक्तों के घर प्रक्रिया में है जो इस प्रकार है:- अफजल अंसारी पिता मन्नू मियाँ, मोहम्मद सत्तार मियाँ पिता छोटन मियाँ एवं वारिश मियाँ पिता चपोती मियाँ ये के घर की भी कुर्की होनी है।

 कुर्की जब्ती को लेकर सहयोगी पुलिस अवर निरीक्षक बिरेन्द्र कुमार एवं बृजमोहन सिंह तथा खैरा थाना के ढेर सारी फौज के साथ चौकीटांड़ गॉव पहुँच कर कुर्की करना शुरू कर दिया गया था।