Breaking News

चिराग की माँ बोलीं, जमुई वालों को इसबार जरुर ले जायेंगे बारात


जमुई/सेंट्रल डेस्क [सुशान्त सिन्हा] :

सोमवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के जमुई लोकसभा (सुरक्षित) प्रत्याशी लोजपा नेता चिराग पासवान ने नामांकन दाखिल किया. उनके साथ उनकी माँ रीना पासवान, पिता रामविलास पासवान, चाचा रामचंद्र पासवान एवं पशुपति कुमार पारस, बहन-बहनोई, भांजा-भांजी, चचेरे भाई प्रिंस राज एवं अन्य पारिवारिक लोग भी जमुई आये थे.

चिराग ने 2014 में जमुई लोकसभा से अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की थी. वर्ष 2014 में उन्होंने 19 मार्च को अपना नामांकन दाखिल किया था. उस वर्ष उनके पिता भी उनके साथ आये थे. उसी दौरान पत्रकारों से बात करते हुए चिराग पासवान के पिता रामविलास पासवान ने कहा था कि चुनाव के बाद चिराग की शादी करायी जाएगी. जिसके बाद से लगातार विभिन्न कार्यक्रमों में भी चिराग से उनकी शादी को लेकर प्रश्न किये जाते रहे.

चाहे बात 2017 के छठ पूजा घाट की हो या इसी वर्ष जनवरी में आयोजित एबीपी न्यूज़ के शिखर सम्मेलन बिहार की हो, मीडियाकर्मियों ने चिराग से यह प्रश्न जरुर पूछा कि वे शादी कब कर रहे हैं? जिसके जवाब में हर बार चिराग यह कहकर टालते रहे कि मम्मी-पापा के पसंद से ही वे शादी करेंगे.

सोमवार को जब चिराग नामांकन कराने जमुई में थे तो उनके साथ उनकी माँ भी थीं, अब ऐसे में मीडियाकर्मियों को भी यह अच्छा मौका मिल गया. जबकि 2014 में रामविलास पासवान ने चुनाव के बाद शादी की बात कही थी, लेकिन पांच वर्ष बीत जाने के बाद भी चिराग के प्रशंसकों को उनकी शादी की मिठाई खाने को नहीं मिली तो पत्रकारों ने चिराग की माँ रीना पासवान से यह सवाल किया. जिसके जवाब में माँ रीना ने कहा कि इसबार चिराग की बारात में जाने का मौका जमुई के लोगों को जरुर मिलेगा.

खैर! अब चिराग जब भी शादी करें, हमारी ओर से उन्हें ढेरों शुभकामनाएं.