Breaking News

चकाई : कैंडल मार्च निकाल दिया शहीदों को श्रद्धांजलि



श्याम सिंह तोमर (चकाई)
चकाई बड्स पैराडाइज स्कूल में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धासुमन अर्पित करने हेतु शुक्रवार संध्या को कैंडल मार्च निकाला गया. कैंडल मार्च विद्यालय से निकालकर चकाई बाजार, रेफरल अस्पताल, जयप्रकाश चौक, चकाई चौक होते हुए चकाई प्रखंड मुख्यालय पहुंच कर शहीद वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान करीब विद्यालय के 500 छात्र छात्राओं ने हाथों में कैंडल लिए शांति पूर्वक शहर का भ्रमण किया. 

इस दौरान बड्स पैराडाइज स्कूल के प्रिंसिपल समीर कुमार दुबे , शिक्षकों एवं विद्यार्थियों ने संयुक्त तौर पर दो मिनट का मौन धारण रखकर विद्यालय परिसर में शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए. इस अवसर पर विद्यालय के प्रिंसिपल श्री दुबे ने आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों के परिवारों से दुख का इजहार किया.उन्होंने कहा कि सरहदों की रक्षा करने वाले सैनिकों की बदौलत ही आज हम आजादी से सांस ले रहे हैं. 

उन्होंने शहीदों के दिखाए मार्ग पर विद्यार्थियों को चलने को प्रेरित किया.इस मौके पर शिक्षक राजकपूर झा, सुमन सिन्हा, सुरेश चौधरी, श्रीकांत राय, संजय राय,छाया पांडेय, उषा कुमारी, अनुपमा, नन्दनी कुमारी, रमेश राय सहित स्कूल स्टाफ व बड़े संख्या में छात्र छात्रा उपस्थित थे.