Breaking News

6/recent/ticker-posts

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बोले अमित शाह, फिर बहुमत से जीतेंगे चुनाव

नई दिल्ली : लोकसभा और विधानसभा चुनावों को लेकर आज से दिल्ली के अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हुई। इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता पदाधिकारियों को चुनावों में जीत का मूलमंत्र देंगे। बैठक में दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना के बेहोश होने पर उन्हें राम मनहोर लोहिया अस्पताल ले जाया गया।

इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरअमित शाह ने कहा कि हमको 2014 से ज्यादा प्रचंड बहुमत के साथ 2019 में जीतना है। हमारे पास दुनिया का सर्वाधिक लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी है। उन्होंने कहा कि 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव के अलावा तेलंगाना पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा।


पार्टी के सूत्रों का कहना है कि बैठक में हर राज्य के अध्यक्षों की तरफ से राज्य का रिपोर्ट कार्ड पेश किया जाएगा। इसके अलावा बैठक में सरकार की उपलब्धियों, खासकर बुनियादी ढांचे के विकास, दो करोड़ ग्रामीण आवास, उज्ज्वला गैस कनेक्शन, खुले में शौच मुक्त गांव और इस वित्तीय वर्ष की पहली तिमाही में जीडीपी में हुई बढ़ोतरी पर चर्चा होगी।

बैठक में सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री (संगठन) मौजूद रहेंगे। इसके बाद राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होगी। अगले दिन शाम को इसका समापन होगा। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित अन्य सभी वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।