ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

ननिहाल में रहकर की पढ़ाई, अब सब इंस्पेक्टर के पद पर विक्की के चयनित होने पर गिद्धौर में हर्ष

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 10 जुलाई 2024, बुधवार
✓ रिपोर्ट : सुशांत साईं सुंदरम
सफलता सिर्फ सोचने से नहीं मिलती, सफलता मिलती है दिन-रात मेहनत से। इसलिए मेहनत करें, एक दिन कामयाबी आपके कदम चूमेगी। उक्त बातों को चरितार्थ कर दिखाया है विक्की कुमार ने। बिहार अवर सेवा आयोग द्वारा आयोजित सब इंस्पेक्टर की परीक्षा में विक्की का चयन हुआ है। मूल रूप से झाझा प्रखंड अंतर्गत चाँय पंचायत के परासी गाँव निवासी सुनीता देवी एवं भरत रावत के पुत्र विक्की कुमार का ननिहाल गिद्धौर प्रखंड के पतसंडा पंचायत में है। ऐसे में सब इंस्पेक्टर के पद पर चयनित होने से ददिहाल के साथ-साथ ननिहाल में भी प्रसन्नता का माहौल है।

गिद्धौर प्रखंड के पतसंडा पंचायत निवासी विक्की के मामा श्याम रावत उर्फ गोरेलाल, अजय रावत एवं विनय रावत ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए बताया कि विक्की बचपन से नानी घर में ही रहा है। उसकी प्रारम्भिक शिक्षा भी यहाँ से ही हुई है। मैट्रिक एवं इंटर की परीक्षा उसने गिद्धौर के ही +2 महाराज चंद्रचूड़ विद्या मंदिर से उत्तीर्ण की है। वहीं स्नातक की पढ़ाई उसने सिदो कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय दुमका से की है।
विक्की के मामा विनय रावत बताते हैं कि वह बचपन से ही मेधावी रहा है। पढ़ाई में हमेशा से उसका मन लगा रहा और विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में भी वह शामिल होता रहा। नियमित अभ्यास, कठिन मेहनत और लक्ष्य पर डटे रहना का ही यह फल है कि सब इंस्पेक्टर के पद पर चयन हुआ है। 

वहीं विक्की के इस उपलब्धि पर उसके भाई विक्रम कुमार अन्य परिजनों के साथ-साथ शुभचिंतकों में हर्ष का माहौल है। सभी ने उसे शुभकामनाएं और बधाई दी हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ