ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : पूर्वी गुगुलडीह के जलगोड़वा गांव में खिड़की तोड़कर लाखों की चोरी

पूर्वी गुगुलडीह/गिद्धौर (Purvi Guguldih/Gidhaur), 5 जून 2024, बुधवार : गिद्धौर प्रखंड एवं थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वी गुगुलडीह पंचायत के जलगोड़वा गांव में मंगलवार की देर रात चोरों ने भारी उत्पात मचाते हुए एक घर में खिड़की तोड़कर लाखों रुपए के समान व नगदी की चोरी कर ली।

मामले को लेकर पीड़ित पूर्वी गुगुलडीह पंचायत के जलगोड़वा गांव निवासी नीरू यादव के पुत्र मूसो यादव ने जानकारी देते हुए बताया की भीषण गर्मी की वजह से हमलोग रात में खाना खा कर छत पर सोने चले गए थे।  इसी बीच चोर खिड़की तोड़कर घर में घुस आए और घर में रखा चालीस हजार नगद, दो जोड़ी पायल, दो जोड़ी लॉकेट, घर परिवार के सभी सदस्यों का आधार कार्ड, जमीन के सभी कागज एवं कीमती बर्तन व कपड़ों की चोरी कर ली। जब हम लोग सुबह जागे तो देखे खिड़की टूटी हुई है और घर में रखा सामान बिखरा हुआ है। जब बक्सा देखे तो उसमें रखा नगद चालीस हजार रुपया गायब थे।
PROMOTIONAL 
घटना के बाद गांव भर में दहशत का माहौल बना हुआ। पीड़ित मूसो यादव ने अज्ञात चोरों के खिलाफ़ गिद्धौर थाना में बुधवार को प्राथमिक की दर्ज करने हेतु आवेदन दिया है और थाना प्रभारी से मामले की जांच कर न्याय की गुहार लगाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ