ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

डायट सेंटर गिद्धौर में प्रशिक्षण ले रहीं शिक्षिका सड़क दुर्घटना में घायल, दाहिना हाथ टूटा

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 12 जून 2024, बुधवार
• रिपोर्ट : विक्की कुमार 
जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान गिद्धौर में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहीं शेखपुरा निवासी 55 वर्षीय शिक्षिका सोनी लता देवी सड़क दुर्घटना की शिकार हो गईं। जिसमें उनका दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया। उक्त घटना के बारे में बताया गया कि बीते सोमवार की देर शाम वे गिद्धौर बाजार से खरीददारी कर वापस डायट सेंटर जा रही थीं। इसी दौरान डायट सेंटर के निकट ही रोड क्रॉस करने के क्रम में विपरीत दिशा से रतनपुर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार टोटो ने जोरदार टक्कर मार दी। आसपास किसी के मौजूद न होने से उसी टोटो वाले ने घायल शिक्षिका को दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और खुद रफूचक्कर हो गया।

जिसके बाद अस्पताल में मौजूद स्वास्थ्यकर्मी द्वारा प्राथमिक उपचार कर स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया। वहीं घायल शिक्षिका के परिजनों को भी दूरभाष द्वारा घटना की सूचना दी गई।

घटना के बाद समाचार संकलन के लिए पहुंचे स्थानीय संवाद सहयोगी विक्की कुमार के साथ अस्पताल के गार्ड कुंदन कुमार ने ड्यूटी आवर के बाद भी मौजूद रहते हुए शराब के नशे में बदतमीजी की। जिसका सबूत उक्त संवाद सहयोगी के पास है। अस्पताल परिसर में शराब पीने और अड्डेबाजी का मामला पहले भी सामने आता रहा है। जिसमें अस्पताल के लिपिक साकेत बिहारी को गिद्धौर थाना की पुलिस ने दो बार गिरफ्तार भी किया है। बावजूद इसके अस्पताल परिसर में शराब पीने और नशे में धुत होकर अभद्रता करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ