Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : साइकिल यात्रा ने चलाया पौधरोपण सह मतदान जागरूकता अभियान

जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), 2 अप्रैल 2024, मंगलवार : साप्ताहिक रविवरीय यात्रा के तहत साइकिल यात्रा एक विचार मंच बीते रविवार को अपने पाँच सदस्यों के साथ जमुई प्रखंड कार्यालय से निककर शास्त्री कॉलोनी नगर परिषद तक की यात्रा सम्पन्न की गई।

सदस्यों द्वारा ग्रामीण डब्लू सिंह के निजी जमीन पर कई तरह के पौधा लगाया गया और साथ ही साथ सदस्य अजीत कुमार द्वारा मतदान जागरूकता पर भी प्रकाश डाला गया और  बताया गया कि मतदान जाति या धर्म के आधार पर नहीं किया जाना चाहिए। मतदान हमारा अधिकार है और मतदान करना हमारा कर्तव्य है, इसी की महत्ता को समझते हुए खास कर युवा को तो निश्चित रूप से ही मतदान करना चाहिए क्योंकि युवा देश की नींव होते हैं और वह अच्छी परख भी रखते हैं।
ये मंच सभी लोगों से अपील करता है कि इस बार लोकतंत्र के इस महापर्व पर अपना मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाने के साथ साथ एक जिम्मेदार नगरिक बन देश की तरक्की में अपना योगदान देना चाहिए।
इस यात्रा में साइकिल यात्रा एक विचार के सदस्य हरेराम कुमार सिंह, आकाश कुमार ठाकुर, संजय कुमार,  लक्ष्मण कुमार मोदी, अजीत कुमार, ग्रामीण डब्लू सिंह, आयुष कुमार, हर्ष कुमार, राम कुमार, प्रवीण कुमार सहित अन्य कई ग्रामीण उपस्थित थे।                

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ