Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : प्रबोध जन सेवा संस्थान के रक्तवीरों ने रक्तदान कर मनाया मातृ दिवस

जमुई (Jamui), 15 मई 2023 : जहाँ एक तरफ पूरी दुनिया में सबने मातृ दिवस के अवसर पर माँ के प्रति अपने प्रेम को सोशल मिडिया के माध्यमों से साझा किया वहीं दूसरी ओर रक्तदान के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक कार्यों में वर्षो से सराहनीय कार्य कर रही प्रबोध जन सेवा संस्थान इकाई जमुई के रक्तवीरों ने मातृ दिवस के अवसर पर रक्तदान-महादान कर अपनी माँ के सम्मान के लिए उन्हें स्पेशल फील कराया है।
संस्थान के सचिव व सामाजिक कार्यकर्त्ता सुमन सौरभ ने बताया कि रक्त अधिकोष, जमुई में ग्राम बरियारपुर, जमुई निवासी सारन्धर सिंह के पुत्र अनुज कुमार सिंह उर्फ नाटो, पुरानी बाजार, जमुई निवासी जगन्नाथ भगत के पुत्र विक्की भगत तथा रक्त अधिकोष, खगड़िया में ग्राम बलतारा, खगड़िया निवासी संजय कुमार के पुत्र पेशे से शिक्षक मनीष कुमार मातृ दिवस के खास अवसर पर स्वैच्छिक रक्तदान कर समाज को एक अनूठा संदेश दिया है।
संस्थान सचिव सुमन सौरभ ने आगे कहा कि मां से बढ़कर कोई नहीं। सभी विषय माँ के समक्ष तुच्छ हैं। माँ है तो सब कुछ है। माँ नहीं तो कुछ भी नहीं। माँ की पूजा, माँ की सेवा, माँ की भक्ति का सौभाग्य जिसे मिला, वह इस पृथ्वी पर सबसे धनवान है। मां के आशीर्वाद और शुभेच्छाओं से ऊपर कुछ शेष नहीं बचता।
वहीं संस्थान के जिला समन्वयक ऋषभ भारती ने कहा माँ के त्याग,बलिदान,ममत्व और समर्पण का स्वरूप इतना करुणामयी ओर विशाल है कि यदि पूरी जिंदगी भी समर्पित कर दी जाए तो भी उनके कर्ज को नहीं उतारा जा सकता।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ