Breaking News

6/recent/ticker-posts

झाझा : डोमय गांव के दो घरों में लगी भीषण आग, गौरव सिंह राठौड़ ने बढ़ाया सहयोग का हाथ

झाझा/जमुई (Jhajha/Jamui), 18 अप्रैल 2023 : झाझा क्षेत्र अंतर्गत डोमय गांव के दो घरों में भीषण आग लग गई। जिसके बाद नवयुवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ ने सोमवार को सर्किल नंबर एक डोमय गांव पहुंचकर पीड़ित दोनों परिवारों से मुलाकात कर इस दुखद बेला पर आर्थिक सहयोग का हाथ बढ़ाया।

बता दें कि आग लग जाने से लगभग पांच लाख रुपए से अधिक की क्षति हुई है। दर्जनों मवेशियों के साथ-साथ घर में रखा सब कुछ जलकर राख हो गया है। इस गंभीर घटना पर गौरव सिंह राठौड़ ने अपने साथ कर्मा पंचायत के कर्मचारी मोहित कुमार को भी अपने साथ घटनास्थल पर ले जाकर सभी वस्तुस्थित से अवगत कराया।

वहीं पूर्व पंचायत समिति मनोज यादव की अगुवाई में झाझा थाना को आवेदन दिया गया है। पीड़ित परिवारों को 24 घंटे के भीतर तत्काल साहयता राशि दस हजार रुपए दिए जाएंगे। जबकि अधिकारियों द्वारा जांच के बाद क्षति का आंकलन कर, जल्द मुआवजा स्वीकृत की जाएगी।

नवयुवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ ने बताया कि जिला परिषद सदस्य धर्मदेव यादव के नेतृत्व में एक सहायता प्रकोष्ठ का गठन कर सभी समाजिक कार्यकर्ता अपने स्तर से पीड़ित परिवार को और अधिक से अधिक सहयोग देने का कार्य करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ