Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर में भाजपा नेता शंभू केशरी के साथ सुनी गई पीएम मोदी के मन की बात

गिद्धौर/जमुई। भारतीय जनता पार्टी के जमुई जिला कोषाध्यक्ष सह झाझा विधानसभा संयोजक एवं शक्ति केंद्र पतसंडा प्रभारी शम्भु कुमार केशरी की अगुवाई में झाझा विधानसभा क्षेत्र के गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत पतसंडा पंचायत के बूथ संख्या 124 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के तहत 100वें संस्करण को आज, दिनांक 30 अप्रैल 2023, प्रातः 11:00 बजे सुना गया।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी जिला कोषाध्यक्ष सह झाझा विधानसभा संयोजक एवं शक्ति केंद्र पतसंडा प्रभारी शम्भु कुमार केशरी ने कहा कि हम सभी इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरणा ली। मन की बात कार्यक्रम का यह शतक है और हम सभी भाजपा कार्यकर्ता चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मन की बात कार्यक्रम का दोहरा शतक भी लगाएं।
उन्होंने कहा कि झाझा विधानसभा क्षेत्र को बूथ स्तर तक मजबूती प्रदान करने के लिए सभी भाजपा कार्यकर्ता जी जान से लगे हुए हैं। समय–समय पर प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम से हम सभी को आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा मिलती है।
इस मौके पर मनोज बरनवाल, चंदन केशरी, धीरेंद्र पांडेय, मनोज सिंह, रंजित पंडित, पारो रजक, शंकर पंडित, विकास रावत, गुलाब रावत सहित अन्य कार्यकर्ता एवं स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ