Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई सांसद चिराग पासवान का दावा, बोले - मैं पारस का नहीं, रामविलास पासवान का उत्तराधिकारी हूं

[जमुई सांसद व लोजपा (आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान]
पटना (Patna), 15 फरवरी। लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास (Lok Janshakti Party Ram Vilas) के अध्यक्ष एवं जमुई लोकसभा के सांसद चिराग पासवान (Jamui MP Chirag Paswan) ने दावा किया कि वह और उनकी मां उनके पिता और पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के उत्तराधिकारी हैं, न कि उनके चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) के।

उन्होंने कहा, मेरे पिता के निधन के बाद मैं और मेरी मां रामविलास पासवान की हर संपत्ति के एकमात्र दावेदार हैं। मेरे चाचा का इससे कोई लेना-देना नहीं है। अगर इसकी ठीक से जांच की गई, तो वे मुश्किल में पड़ सकते हैं।
रामविलास पासवान के निधन के बाद लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) दो भागों में विभाजित हो गई। दूसरे गुट के प्रमुख पारस ने पार्टी के 6 में से 5 सांसदों को अपने पक्ष में कर लिया। पारस ने अपने सहित 5 सांसदों के साथ राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) की स्थापना की, जबकि चिराग पासवान ने लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास का गठन किया।

पारस ने नई पार्टी बनाने के बाद बार-बार दावा किया कि वह रामविलास पासवान के इकलौते उत्तराधिकारी हैं। वहीं, दूसरी ओर चिराग पासवान का दावा है कि उत्तराधिकारी वह हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ