Breaking News

6/recent/ticker-posts

बरहट : 2 दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल में बलजोरा की टीम ने अभयपुर को 2 गोल से हराया

बरहट/जमुई (Barhat/Jamui), 11 दिसंबर : प्रखंड अंतर्गत धोबनी के मैदान पर आदर्श स्पोर्टिंग क्लब के द्वारा आयोजित दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन हो गया।मैच का फाइनल मुकाबला बलजोरा और अभयपुर के खिलाड़ियों के बीच खेला गया।जिसमें कि शानदार प्रदर्शन करते हुए कांटों के टक्कर के बीच बलजोरा की टीम ने अभयपुर टीम को दो गोल से पराजित कर मेडल को अपने नाम कर लिया।

वहीं मुखिया अमित कुमार निराला, जितेंद्र मुर्मू, कृष्णा हेम्ब्रम ने संयुक्त रूप से पहले बिजेता को 21 हजार व दूसरे विजेता को 16 एवं विजेता को 10 हजार रुपये की नगद इनाम के साथ मेडल देकर पुरस्कृत किया गया।

बताते चलें कि दो दिवसीय मैच में मलयपुर, पाण्डेठिका, कुसौना, जगुवाजोर सहित कुल 16 टीमों ने भाग लिया था। जिस का फाइनल मुकाबला बलजोरा ओर अभयपुर के खिलाड़ियों के बीच खेला गया।
खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए इनके अमित कुमार निराला ने कहा कि इस तरह का टूर्नामेंट आयोजन होने से प्रतिभावान खिलाड़ियों को मंच मिलता है। पढ़ाई लिखाई के साथ खेल खेलना भी बहुत अधिक आवश्यक है। उन्होंने कहां की ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा की कमी नहीं है बस उसे निखारने की जरूरत है।

वहीं चंद्रदेव कुमार ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलें सफलता निश्चित रूप से मिलेगी। प्रमोद चौधरी ,सहदेव मुर्मू, सुषमा चौड़े, सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण लोग मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ