Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई एसपी ने किया गिद्धौर थाने का औचक निरीक्षण, थानाध्यक्ष को दिए दिशा-निर्देश

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 22 नवंबर
✍🏻 रिपोर्ट : विक्की कुमार 
सोमवार की देर संध्या जिला पुलिस अधीक्षक शौर्य सुमन ने गिद्धौर थाना का औचक निरीक्षण किया. अचानक हुए एसपी के निरीक्षण से पुलिस पदाधिकारी सकते में आ गए. वहीं पुलिस अधीक्षक शौर्य सुमन ने थानाध्यक्ष बृज भूषण सिंह से थाने के विधि-व्यवस्था का जायजा लिया एवं थाना क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न मामलों से जुड़े लंबित कांडों की जानकारी ली व उनके  त्वरित निष्पादन का दिशा निर्देश थानाध्यक्ष को दिया.

निरीक्षण के दौरान  एसपी श्री सुमन ने कहा कि क्षेत्र के विभिन्न मामलों से संबंधित प्रतिवेदित कुल 50 मामलों का अनुसंधान किया गया, वहीं बालू उठाव को लेकर जाम की समस्या के निदान हेतु पुलिस पदाधिकारियों से विमर्श कर समस्या के निदान की बात कही.

वहीं उन्होंने आगे कहा कि अवैध बालू उत्खनन करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नही जाएगा, अवैध खनन करने वालों पर दंडात्मक कार्रवाई की जायेगी. आये दिन बालू उठाव के कारण जाम की समस्या उत्पन्न होने की प्राप्त सूचना के अनुसार स्थिति को नियंत्रित करने का हर सम्भव प्रयास किया जाएगा, इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बल की भी डेप्यूटेशन की जाएगी.

वहीं मालखाने के अतिरिक्त भार को कम करने के लिए भी पुलिस पदाधिकारी से विनिष्टिकरण से जुड़ा विचार विमर्श किया जा रहा है. इधर निरीक्षण के क्रम में अपराध नियंत्रण को लेकर थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश पुलिस अधीक्षक द्वारा दिया गया.

इस मौके पर एसपी डॉ. शौर्य सुमन के साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉ. राकेश कुमार, कुमार, अवर निरीक्षक कांत प्रसाद, नीरज  कुमार शंकर कुमार, सहायक अवर निरीक्षक हरेराम पासवान, नीलू कुमारी के अलावे कई पुलिस बल के जवान मौके पर मौजूद थे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ