जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने रेल मंत्री से की मुलाकात, कई विषयों पर हुई चर्चा - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 12 September 2022

जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने रेल मंत्री से की मुलाकात, कई विषयों पर हुई चर्चा

जमुई/नई दिल्ली (Jamui/New Delhi), 12 सितंबर : जमुई विधायक सुश्री श्रेयसी सिंह ने भारत सरकार के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से राजधानी दिल्ली में मुलाकात किया। विधायक ने मंत्री से कटौना हॉल्ट और शुक्रदास ग्राम हॉल्ट देवाचक पर पैसेंजर ट्रेनों का ठहराव व चौरा हॉल्ट पर पाटलिपुत्र एक्सप्रेस का ठहराव पुनर्बहाल कराने के संबंध में विस्तारपूर्वक चर्चा की और जमुई के आमजनों को इससे होने वाली असुविधाओं के बारे में अवगत कराया।

साथ ही हॉल्ट पर टिकट संवेदक के बहाल करने की भी आवश्यकता की जानकारी दी ताकि यात्री आसानी से टिकट खरीद कर सुविधाजनक रूप से रेल यात्रा का आनंद ले सकें। 

श्रेयसी ने बताया कि पिछले कुछ समय से क्षेत्रीय दौरों में आम नागरिकों द्वारा इस विषय से मुझे अवगत कराया जा रहा था। इसके अलावा मलयपुर स्थित रेलवे फाटक बंद होने से लोगों को होने वाली भारी दिक्कतों से बिंदुवार तरीके से अवगत कराया। मलयपुर के रेलवे फाटक के बंद होने की खबर से मलयपुर सहित आसपास के गांव वाले चिंतित थे। फाटक के बंद होने से स्थानीय संसाधनों के दो हिस्सों में बंटने के अलावा आवागमन की भारी दिक्कत होगी।

जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सभी विषयों को ध्यान एवं धैर्यपूर्वक सुनते हुए यथाशीघ्र एवं उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। आशा है कि मेरे क्षेत्र की जनता की परेशानियां शीघ्र समाप्त हो जाएंगी।

Post Top Ad