Breaking News

गिद्धौर : सेवा पंचायत के वार्ड संख्या 11 के वार्ड सचिव पद पर विकास कुमार राम विजयी

सेवा/गिद्धौर (Sewa/Gidhaur), 2 अगस्त
◆ रिपोर्ट : डब्लू पंडित
● इनपुट : अभिलाष कुमार
गिद्धौर प्रखंड के ग्राम पंचायत राज सेवा के वार्ड संख्या 11 में वार्ड सदस्य सुनीता देवी की अध्यक्षता में सोमवार को वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति का गठन व इसके सचिव के चयन हेतु एक वार्ड सभा का आयोजन पंचायत सचिव पन्नालाल ठाकुर के देखरेख में संपन्न हुआ।

इस मौके पर सर्वप्रथम उपस्थित वार्ड की जनता के द्वारा सर्वसम्मति से वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति का गठन किया गया तत्पश्चात प्रस्ताव में लाया गया कि वार्ड में विकास की गति देने के लिए एक वार्ड सचिव का चयन किया जाएगा। 

जिसके बाद विकास कुमार राम एवं अरविंद साव ने वार्ड सचिव पद के लिए अपना अपना नामांकन का पर्चा भरा। पूरी सुरक्षा के बीच मतदान कराया गया।

मतगणना के उपरांत विकास कुमार राम को 150 और अरविंद साव को 77 मत प्राप्त हुआ। इस तरह से विकास कुमार राम  73 मतों से विजयी हुए।

उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए नवनियुक्त वार्ड सचिव विकास कुमार राम ने कहा कि हमें जनता ने जिस तरीके से भरोसा दिला कर वार्ड सचिव पद पर जीत दिलाई है, मैं उनके हर उम्मीदों पर खरा उतरता रहूंगा और सरकार की हर योजनाओं को धरातल पर इमानदारी पूर्वक उतारुँगा।

इस अवसर पर पंचायत सचिव पन्नालाल ठाकुर, पतसंडा पंचायत सचिव राम निरंजन मंडल, डाटा ऑपरेटर आशीष कुमार, वीरेंद्र शर्मा उमेश साव के अलावे सैकड़ों लोग उपस्थित थे।