Breaking News

बिहार : सीएम के 20 लाख रोजगार की घोषणा में सहयोग करना चाहती है यह स्टार्टअप कंपनी

 


पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बिहार के 20 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की घोषणा में बिहार की स्टार्टअप कंपनी सहयोग करना चाहती है। आप वर्ल्ड क्लास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से युक्त जीपीएस से न्यूनतम दर पर आप अपने वाहनों को सुरक्षित कर सकते हैं। यह सुविधा प्रदान कर रही है बिहार के युवाओं के द्वारा शुरू की गई स्टार्टअप कंपनी ने।


अगर आप दोपहिया और चार पहिया या व्यवसायिक वाहनों के मालिक हैं तो यह खबर आपके लिए नितांत जरूरी है। अब आप वर्ल्ड क्लास टेक्नोलॉजी से युक्त जीपीएस से अपने वाहनों को सुरक्षित कर सकते हैं। यह जीपीएस मोबाइल नेटवर्क के साथ ही साथ सेटेलाइट से कनेक्ट है। जिस कारण से 24 घंटे आपको अपने वाहनों का स्पीड लोकेशन प्राप्त होती रहेगी। यह सुविधा मिल रही है इमोट इंपैक्स प्राइवेट लिमिटेड के जीपीएस सिस्टम में। 


कंपनी के जीएम रवि कुमार ने बताया कि मौजूदा समय में देश में जीपीएस सिस्टम प्रदान करने वाली कंपनियां मोबाइल टावरों के भरोसे पर है। पर उनका जीपीएस सिस्टम वर्ल्ड वाइड सैटलाइट कनेक्ट है। जिस कारण से अगर आपका वाहन कहीं भी जाता है तो आप उसका लोकेशन प्राप्त कर सकते हैं। अन्य कंपनियां अपने जीपीएस पर 6 महीने की गारंटी देती है। जबकि उनकी कंपनी 1 साल से लेकर 3 साल तक की गारंटी दे रही है।


 पटना के भट्टाचार्य रोड में कंपनी का मुख्य कार्यालय है। जबकि जहानाबाद, गया और हाजीपुर समेत कई जिलों में डिस्ट्रीब्यूटर बहाल किए गए हैं। आने वाले महीने में बिहार के 38 जिलों में इस कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर काम करना प्रारंभ कर देंगे। अभी तक बिहार के हजारों वाहनों में कई कंपनियों और स्कूलों में यह सुविधा प्रदान की गई हैं।


उन्होंने बताया कि जीपीएस के साथ ही साथ उनकी कंपनी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले सीसीटीवी कैमरे, नाइट विजन, जीपीएस डिवाइस प्रदान कर रहा है। जिसके माध्यम से आप अपनी सुरक्षा को ज्यादा चाक-चौबंद कर सकते हैं।


उनकी कंपनी के पास एक ऐसा डिवाइस है जो आप अपने बुजुर्गों बच्चों कामकाजी महिलाएं स्कूल कॉलेज जाने वाली लड़कियों को पूरी तरह सुरक्षित कर सकते हैं। इस डिवाइस की खासियत है कि एक दिन चार्ज होने पर छः दिनों तक काम करता है। मोबाइल टावर में नेटवर्क नहीं रहने पर यह सेटेलाइट से कनेक्ट होता है। जिसके पास यह डिवाइस होता है, आप उसकी आवाज को भी अपने मोबाइल फोन के माध्यम से सुन सकते हैं। साथ ही साथ उसकी लोकेशन को प्राप्त कर सकते हैं। 


राजधानी पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में कंपनी के द्वारा अपने सभी लेटेस्ट उत्पादों को लांच किया गया। इस अवसर पर कंपनी के सेल्स मैनेजर गौतम कुमार, सीनियर सेल्स मैनेजर विजय राज, आईटी प्रमुख राहुल, मुकेश कुमार ठाकुर, दशरथ प्रसाद, नीतू कुमार, जावेद हुसैन, इंद्रदेव समेत कई वरीय पदाधिकारी मौजूद थे।